scorecardresearch
 

कोरोना से जंग जीतकर लौटे अमिताभ को अमूल का सलाम, महानायक बोले- शुक्रिया

करोड़ों लोगों के आइकन 78 वर्षीय अमिताभ बच्चन कोरोना जैसे खतरनाक वायरस को मात देकर पूरी तरह स्वस्थ होकर वापस लौटे हैं. इसके लिए अमूल ने भी बड़ी गर्मजोशी से एक्टर का स्वागत किया है.

अमिताभ बच्चन अमिताभ बच्चन

बॉलीवुड सुपरस्टार अमिताभ बच्चन ने कोरोना से जंग जीत ली है. एक्टर होम क्वारनटीन में हैं और रेस्ट कर रहे हैं. अमिताभ के लिए दुनियाभर के तमाम प्रशंसकों की दुआएं और प्यार हमेशा से खास मायने रखते रहे हैं. अपने फैन्स को बिग बी एक्सटेंडेड फैमिली कह कर बुलाते हैं. अमिताभ का फैन तो हर कोई है. अब जब अमिताभ स्वस्थ हो चुके हैं तो अमूल ने भी उन्हें खास अंदाज में इसकी बधाई दी है.

अमूल हमेशा से अपने कॉमिक पोस्टर्स के जरिए लोगों के साथ जुड़ता है. लॉकडाउन में रामायण के रीटेलिकास्ट को दुनियाभर में पॉजिटिव रिस्पॉन्स मिला था. तब भी अमूल ने अपनी इस यूनिक स्टाइल में सीरियल को ट्रिब्यूट दिया था. अब जब करोड़ों लोगों के आइकन 78 वर्षीय अमिताभ बच्चन कोरोना जैसे खतरनाक वायरस को मात देकर पूरी तरह स्वस्थ होकर वापस लौटे हैं, तो अमूल ने भी बड़ी गर्मजोशी से एक्टर का स्वागत किया है. अमूल ने अमिताभ के सम्मान में एक पोस्टर जारी किया है जो वाकई में आकर्षक है.

View this post on Instagram

- Thank you AMUL for continuously thinking of me in your unique poster campaigns .. वर्षों से 'अमुल' ने सम्मानित किया है मुझे , एक साधारण शक़्सियत को 'अमूल्य' बना दिया तुमने ! 🙏🙏🙏

A post shared by Amitabh Bachchan (@amitabhbachchan) on

रक्षाबंधन पर लता मंगेशकर ने भेजा खास संदेश, PM मोदी ने दिया ये जवाब

सुशांत-रिया के रिलेशनशिप में था तनाव, एक्टर की फैमिली से थे खराब रिश्ते

पोस्टर खुद महानायक अमिताभ बच्चन ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. कॉमिक फोटो में अमिताभ सोफे पर बैठे हैं और मोबाइल देख रहे हैं. अमिताभ के बगल में क्यूट लिटिल अमूल गर्ल भी बैठी हुई है. फोटो में सेंटर ऑफ अट्रैक्शन तो वो जगह है जहां लिखा हुआ है- AB बीट्स C. अमिताभ ने पोस्टर शेयर करते हुए लिखा- ''शुक्रिया अमूल, हमेशा अपने अद्भुत और जुदा पोस्टर कैंपेन्स में मेरे बारे में सोचने के लिए. वर्षों से 'अमूल' ने सम्मानित किया है मुझे, एक साधारण शख्सियत को 'अमूल्य' बना दिया तुमने!''

फैन्स ने बिग बी के लिए किए हवन

बता दें कि अमिताभ बच्चन कुछ हफ्तों पहले कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे. उन्हें मुंबई के नानावटी अस्पताल में भर्ती कराया गया था. अब वे पूरी तरह से स्वस्थ होकर घर वापस पहुंच चुके हैं. एक्टर की सलामती के लिए फैन्स ने प्रार्थना की दुआएं मांगी और हवन तक कर डाले. अमिताभ ने भी सभी का शुक्रिया अदा किया.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें