scorecardresearch
 

साल 2020 को डिलीट करना चाहते हैं अमिताभ बच्चन, कहा- इसमें वायरस है

अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. कोरोना वायरस को लेकर वे लगातार लोगों को जागरुक कर रहे हैं. ट्विटर के माध्यम से अमिताभ लोगों की नजरों में बने हुए हैं.

अमिताभ बच्चन अमिताभ बच्चन

साल 2020 की शुरुआत भले ही कैसी भी हुई हो, लेकिन ये साल इस समय अपने सबसे बुरे समय में चल रहा है. देश और दुनियाभर में कोरोना वायरस जैसी जानलेवा बीमारी फैल रही है, जिसके चलते लोग अपने घरों में कैद रहने के लिए मजबूर हैं. ऐसे में कई लोगों के मन में सवाल है कि आखिर ये साल बीतेगा कैसे? वहीं अब सुपरस्टार अमिताभ बच्चन ने अपने फैंस से मजाक में ही सही एक सवाल पूछा है.

2020 को डिलीट कर दो

अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. कोरोना वायरस को लेकर वे लगातार लोगों को जागरुक कर रहे हैं. ट्विटर के माध्यम से अमिताभ लोगों की नजरों में बने हुए हैं. अब उन्होंने अपने ट्विटर पर एक पोस्ट शेयर की. अमिताभ ने ट्वीट में लिखा- 'क्या हम साल 2020 को डिलीट कर दोबारा से नया रीइंस्टॉल नहीं कर सकते? इसमें वायरस है.' अमिताभ की इस पोस्ट पर लोग लगातार अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

एक यूजर ने लिखा है कि काश हम ऐसा कर पाते लेकिन मुझे भरोसा है कि अच्छे दिन फिर आएंगे, अगर लोग इस वायरस से कुछ सीखते हैं तो. एक और ने लिखा है कि जरुर होगा लेकिन इसे डिलीट करने के लिए आपको घर पर रहना होगा. एक और अन्य यूजर ने लिखा है इसे डिलीट करने की जरुरत नहीं है हम एंटीवायरस खोज रहे हैं.

डोनेशन पर बोले अमिताभ

इससे पहले रिलीफ फंड में दान देने को लेकर लोग लगातार अमिताभ से सवाल पूछ रहे थे, जिसके बाद उन्होंने एक पोस्ट के जरिए जवाब दिया था. उन्होंने लिखा- 'एक ने दिया और कह दिया, कि दिया, दूसरे ने दिया और कहा नहीं, कि दिया, दूसरी श्रेणी में ही रहने दो मुझे ऐ प्रियजन, जिसे मिला, वो क्या जाने किसने दिया. जानो उसका बस करुण क्रंदन. इन हालातों में और क्या कहा जाए, जो जानें मुझे, जानें, मैं तो सदा स्वभाव से ही रहा हूं कमसुखन (कम बोलने वाला).'

शिल्पा शेट्टी ने पीएम रिलीफ फंड में दिए 21 लाख, मनीष पॉल ने भी की मदद

लॉकडाउन में भी ऋतिक ने परिवार संग मनाया बेटे का बर्थडे, जाने कैसे

कोरोना वायरस की बात करें तो देशभर में इससे 1000 से ज्यादा लोग संक्रमित हो चुके हैं. तो वहीं 25 से ज्यादा की मौत हो चुकी है. देशभर में लॉकडाउन चल रहा है, जिसकी वजह से ज्यादातर काम ठप है. बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री के कामों पर भी विराम लगा हुआ है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें