scorecardresearch
 

Bigg Boss 13: Tv एक्टर ने उड़ाया मधुरिमा तुली का मजाक, कहा- तू चप्पल ही मार, कॉमेडी मत कर

पिछले दिनों मधुरिमा ने विशाल को चप्पल से मारा था. इस कांड को लेकर विशाल की जमकर खिंचाई भी हो रही है. अब टीवी एक्टर अली गोनी ने मधुरिमा तुली का मजाक उड़ाया है.

मधुरिमा तुली मधुरिमा तुली

बिग बॉस कंटेस्टेंट मधुरिमा तुली का एक्स बॉयफ्रेंड विशाल आदित्य सिंह संग लव-हेट रिलेशनशिप चर्चा में बना हुआ है. पिछले दिनों मधुरिमा ने विशाल को चप्पल से मारा था. इस कांड को लेकर विशाल की जमकर खिंचाई भी हो रही है. अब टीवी एक्टर अली गोनी ने मधुरिमा तुली का मजाक उड़ाया है.

अली गोनी ने कैसे उड़ाया मधुरिमा का मजाक?

दरअसल, पिछले हफ्ते रियलिटी शो में कॉमेडी क्लब का आयोजन किया गया था. जहां सभी कंटेस्टेंट्स को स्टैंडअप कॉमेडी करनी थी. जब मधुरिमा की बारी आई तो उन्होंने दूसरे घरवालों समेत विशाल आदित्य सिंह को भी रोस्ट किया था. मधुरिमा की स्टैंडअप कॉमेडी का अली गोनी ने मजाक उड़ाया है. अली ने ट्वीट कर लिखा- मधुरिमा तू फिर से चप्पल ही मार पर प्लीज कभी कॉमेडी मत करना.

रविवार को टेलीकास्ट हुए वीकेंड का वार एपिसोड में सलमान खान ने घरवालों को एक-दूसरे संग हाथापाई करने पर डांट लगाई थी. सलमान खान ने घरवालों को मधुरिमा के विशाल को चप्पल मारने, माहिरा के पारस को थप्पड़ मारने, शहनाज के सिद्धार्थ को 3-4 चांटे जड़ने, शहनाज को खुद को मारने की क्लिप दिखाई थी. ये वीडियो क्लिप दिखाते हुए सलमान ने घरवालों को चेतावनी दी थी कि ऐसा बिहेवियर ना दिखाएं.

बिग बॉस में जल्द शुरू होगा फैमिली वीक

रिपोर्ट्स हैं कि इस हफ्ते फैमिली वीक शुरू हो जाएगा. सभी सदस्यों को करीबन 3 महीने बाद अपने घरवालों से मिलने का मौका मिलेगा. फैमिली वीक के बाद कंटेस्टेंट्स के रिश्तों में और घर के माहौल में बदलाव देखने को मिलेगा. साथ ही कई घरवाले शो में आकर कंटेस्टेंट्स की क्लास लगाते दिखेंगे. फैमिली वीक में जमकर मेलोड्रामा और इमोशन दिखेगा.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें