scorecardresearch
 

फ्री समय में ये किताब पढ़ रहीं आलिया, कोरोना के चलते घर में हैं बंद

आलिया ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर में एक बुक को देखा जा सकता है. इस किताब का नाम The Indefinable Nitin Sawhney है. आलिया ने इस तस्वीर के कैप्शन में लिखा, घर रहो और कोई किताब खत्म करो

आलिया भट्ट आलिया भट्ट

कोरोना वायरस के खतरे के चलते बॉलीवुड के कई स्टार्स घरों में समय बिता रहे हैं. सभी फिल्मों और सीरियल्स की शूटिंग भी 19 से 31 मार्च तक के लिए रोक दी गई हैं. कटरीना कैफ, विकी कौशल जैसे सितारे जहां होम वर्कआउट में समय बिता रहे हैं वही जैकलीन फर्नांडीज योगा करती हुई नजर आई थीं, अब आलिया भट्ट ने एक तस्वीर शेयर की है. आलिया फ्री टाइम में किताब पढ़ती हुई नजर आ रही हैं.

आलिया ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर में एक बुक को देखा जा सकता है. इस किताब का नाम The Indefinable Nitin Sawhney है. आलिया ने इस तस्वीर के कैप्शन में लिखा, घर रहो और कोई किताब खत्म करो. आलिया इससे पहले शाहीन के साथ एक गेम खेलती नजर आई थीं. उन्होंने कुछ दिन पहले अपने बर्थ डे पर एक टिक टॉक वीडियो भी शेयर किया था जिसमें आलिया अपने गर्ल गैंग के साथ नजर आई थीं.

View this post on Instagram

stay home & .... finish a book 📖😇

A post shared by Alia ☀️ (@aliaabhatt) on

प्रोफेशनल स्तर पर बिजी हैं आलिया

वर्कफ्रंट की बात करें तो आलिया फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में रणबीर कपूर के साथ काम कर रही हैं. ये उनकी साथ में पहली फिल्म है. इसे अयान मुखर्जी ने डायरेक्ट किया है. इस फिल्म में मौनी रॉय और अमिताभ बच्चन भी अहम रोल में हैं. आलिया अपने पिता के साथ भी पहली बार फिल्म सड़क 2 के साथ काम करने जा रही हैं. इस फिल्म में आदित्य रॉय कपूर, संजय दत्त और पूजा भट्ट ने भी काम किया है.

आलिया इसके अलावा संजय लीला भंसाली के साथ भी अपनी फिल्म को लेकर चर्चा में हैं. इसके अलावा आलिया भट्ट करण जौहर की फिल्म तख्त में भी नजर आएंगी. इस फिल्म में रणवीर सिंह, विकी कौशल, अनिल कपूर, भूमि पेडनेकर, जाह्नवी कपूर जैसे सितारे नजर आएंगे.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें