scorecardresearch
 

अक्षय कुमार ने को-स्टार राणा को दी शादी की बधाई, कहा- परमानेंट लॉकडाउन हो गया

राणा दग्गुबाती शनिवार रात मिहीका बजाज के साथ सात फेरे लेकर सात जन्मों के बंधन में बंध गए. लॉकडाउन के गाइडलाइन्स का पालन करते हुए उन्होंने पर‍िवार वालों और करीबी दोस्तों के बीच शादी की.

राणा दग्गुबाती, अक्षय कुमार राणा दग्गुबाती, अक्षय कुमार

एक्टर राणा दग्गुबाती की शादी की खबरें हर तरफ छाई हुई हैं. मिहीका बजाज संग उनकी वेड‍िंग फोटोज सोशल मीड‍िया पर वायरल हैं. इस स्पेशल ओकेजन पर सेलेब्स ने भी राणा और मिहीका को शादी की शुभकामनाएं दी हैं. बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार ने भी बेबी फिल्म के अपने को-स्टार राणा को मजेदार मैसेज के साथ विश किया है.

अक्षय ने ट्वीट कर राणा को शादी की शुभकामनाएं दी. उन्होंने लिखा- 'परमानेंट लॉकडाउन का बिल्कुल सही तरीका. बधाई हो राणा दग्गुबाती, तुम दोनों को जिंदगी भर खुश‍ियां मिले'. अक्षय के अलावा साउथ स्टार रामचरण ने भी राणा को बधाई दी है. उन्होंने राणा और मिहीका के साथ वेड‍िंग फोटोज शेयर कर ट्वीट किया- 'आख‍िरकार मेरे हल्क की शादी हो गई. मिहीका बजाज और राणा को बधाई'. बिपाशा बसु, काजल अग्रवाल, श्रुति हसन, अमाला पॉल, श्र‍िया शरण समेत कई सेलेब्स ने कपल को हैप्पी मैरिड लाइफ विश किया है.

अक्षय-राणा ने साथ में की है ये फिल्में

बात करें अक्षय और राणा की, तो दोनों ने फिल्म बेबी में साथ काम किया था. यह फिल्म 2015 में आई थी. फिल्म में अक्षय कुमार लीड रोल में थे, लेक‍िन राणा दग्गुबाती, अनुपम खेर और तापसी पन्नू के काम को भी सराहना मिली थी. इसके अलावा राणा, अक्षय के साथ फिल्म हाउसफुल 4 में भी नजर आए. यह 2019 में आई थी.

सामने आई राणा दग्गुबाती की शादी की तस्वीरें, ऐसा है मिहीका का लुक

क्या मौनी रॉय की हो गई है सगाई? वीडियो में फ्लॉन्ट की डायमंड रिंग

राणा दग्गुबाती शनिवार रात मिहीका बजाज के साथ सात फेरे लेकर सात जन्मों के बंधन में बंध गए. कपल ने हैदराबाद के रामनायडू स्टूडियोज में शादी की है. लॉकडाउन के गाइडलाइन्स का पालन करते हुए उन्होंने पर‍िवार वालों और करीबी दोस्तों के बीच शादी की. रिपोर्ट के मुताबिक शादी में कुल 30 लोग ही थे.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें