scorecardresearch
 

FilmWrap: पोस्टपोन हुई अजय देवगन की मैदान, जल्द आएगी रक्तांचल 2

बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन ने गलवान घाटी में हुए शहीदों पर फिल्म बनाने का फैसला किया है. मनोरंजन जगत में और दिनभर क्या कुछ रहा खास. जानिए आज तक के खास फिल्म रैप में.

मैदान मैदान

बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन ने गलवान घाटी में हुए शहीदों पर फिल्म बनाने का फैसला किया है. मनोरंजन जगत में और दिनभर क्या कुछ रहा खास. जानिए आज तक के खास फिल्म रैप में.

गलवान घाटी में शहीद सैनिकों के पराक्रम पर फिल्म बनाएंगे अजय देवगन

देश की राजनीति और बॉलीवुड में गहरा जुड़ाव देखने को मिलता है. राजनीति में अगर कोई बड़ी उथल-पुथल हो तो बॉलीवुड उस पर फिल्म बनाने में देर नहीं लगाता. ऐसे ही देश में अगर कोई भी बड़ी घटना होती है तो उस पर फिल्म भी जल्दी ही बन जाती है. अब खबर आई है कि एक्टर अजय देवगन गलवान घाटी में शहीद हुए 20 सैनिकों के शौर्य पर फिल्म बनाने जा रहे हैं.

अब तक शुरू नहीं हुई तारक मेहता शो की शूटिंग, क्यों हो रही है देरी?

अनलॉक 1 के लागू होने के बाद महाराष्ट्र सरकार ने टीवी शोज और फिल्मों की शूटिंग शुरू करने की अनुमति तो दे दी है. सभी टेलीविजन शो की शूटिंग शुरू हो चुकी है. ऐसे में 10 साल पुराना कॉमडी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा ने अभी शूटिंग की शुरुआत नहीं की है. दर्शकों के लिए कॉमडी के साथ एक सामजिक संदेश देने वाले शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा दोबारा देखने के लिए दर्शक काफी उत्साहित हैं. लेकिन इसकी शूटिंग में आखिर देरी क्यों हो रही है?

कोरोना संकट में पोस्टपोन हुई अजय देवगन की फिल्म मैदान, एक्टर ने बताई नई रिलीज डेट

कोरोना वायरस ने एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री पर ऐसा असर डाला है जिसका प्रभाव अब लंबे समय तक देखने को मिलेगा. करोड़ों का नुकसान झेल चुकी एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री अब फिर पैरों पर खड़े होने की कोशिश कर रही है. इसी कड़ी में खबर आई है कि अजय देवगन की फिल्म मैदान को नई डेट पर रिलीज करने की तैयारी है.

जल्द आएगी रक्तांचल 2, बनारस में होगी सीजन 2 की शूट‍िंग

लॉकडाउन में ही रिलीज हुई वेब सीरीज रक्तांचल को लोगों ने खूब पसंद किया है. अब मेकर्स इसके सीजन 2 की प्लानिंग में लगे हुए हैं. वेब सीरीज में विजय सिंह के किरदार में नजर आ चुके क्रांति प्रकाश झा ने आजतक से खास बातचीत में इसके सीजन 2 पर चर्चा की.

नई फिल्म की शूटिंग से पहले योग सीख रही हैं दीपिका पादुकोण, ऐसा होगा किरदार

अपने टैलेंट के दम पर दीपिका पादुकोण ने कई बार साबित किया है कि वह किसी भी किरदार को पूरी लगन से निभा सकती हैं. जब से शकुन बत्रा के साथ उनकी आने वाली फिल्म का ऐलान किया गया है, फैन्स यह जानने के लिए उत्सुक हैं कि दीपिका इस बार क्या नया करने वाली हैं. अब खबर है कि दीपिका ने हाल ही में अपने किरदार की तैयारी के रूप में योग सीखना शुरू कर दिया है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें