scorecardresearch
 

क्यों बड़े बैनर-डायरेक्टर्स संग काम नहीं करते अक्षय? एक्टर ने बताई वजह

अक्षय कुमार ने कहा कि मैं नए डायरेक्टर्स के साथ इसलिए काम करता हूं क्योंकि बड़े डायरेक्टर्स मुझे अपनी फिल्मों में कास्ट ही नहीं करते हैं.

अक्षय कुमार अक्षय कुमार

एजेंडा आज तक 2019 में बॉलीवुड के सुपरस्टार अक्षय कुमार ने शिरकत की. इस सेशन को श्वेता सिंह ने मॉडरेट किया. अक्षय ने पॉलिटिक्स से लेकर अपने फिल्मी करियर को लेकर कई बातें बताई. उन्होंने ये भी बताया कि आखिर उनके साथ पिछले कई सालों से बड़े डायरेक्टर्स काम क्यों नहीं कर रहे हैं? अक्षय कुमार ने कहा कि मैं नए डायरेक्टर्स के साथ इसलिए काम करता हूं क्योंकि बड़े डायरेक्टर्स मुझे अपनी फिल्मों में कास्ट ही नहीं करते हैं. उन्होंने कहा कि फिल्म गुड न्यूज के डायरेक्टर राज मेहता मेरे 21वें नए डायरेक्टर हैं.

उन्होंने आगे कहा- मैं कई न्यूकमर्स लड़कियों के साथ भी काम कर चुका हूं. बड़े-बड़े निर्देशक मेरी फिल्मों को सिर्फ प्रोड्यूस करते हैं लेकिन उन्हें डायरेक्ट नहीं करते हैं. आपको ये सवाल करण जौहर और आदित्य चोपड़ा जैसे डायरेक्टर्स से पूछना चाहिए कि वे ऐसा क्यों नहीं करते हैं. इसके अलावा मेरा काम करने का अपना एक तरीका भी है जिससे कुछ निर्देशक इत्तेफाक नहीं रखते हैं तो मैं उनकी लिस्ट में नहीं हूं.

नए निर्देशकों में होती है सफल होने की भूख

उन्होंने आगे कहा कि मुझे नए डायरेक्टर्स के साथ काम करने में मजा भी आता है. इसका कारण है कि वे काफी एनर्जेटिक होते हैं और उनमें सफल होने की काफी भूख होती है क्योंकि उनके लिए ये करो या मरो की स्थिति होती है. बहुत कम ऐसा होता है कि उन्हें एक बार असफल होने के बाद दोबारा कोई फिल्म मिलती है इसलिए उनके साथ काम करना एक अलग अनुभव होता है.

अक्षय ने इसके अलावा राष्ट्रवाद को लेकर अपने विचार रखे थे. इस पर बात करते हुए अक्षय ने कहा था कि मैं इस बात में नहीं मानता हूं कि किसी देश ने आपको क्या नहीं दिया है. मैं ये मानता हूं कि आपने देश को क्या दिया है. चाहे वो कोई भी सरकार हो. उन्होंने इसके अलावा कहा कि मुझे नहीं समझ आता कि लोग मुझे भारत कुमार क्यों कहते हैं. मैं जब हाउसफुल करता हूं तो वो मुझे ऐसा कहना छोड़ देते हैं. मैं सिर्फ फिल्में करना चाहता हूं. किसी तरह का टैग नहीं चाहता हूं. मैं सिर्फ फिल्मों के सहारे लोगों का मनोरंजन करना चाहता हूं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें