scorecardresearch
 

संजय राउत के बयान के बाद सुशांत के भाई बोले- माफी मांगे शिवसेना नेता

भाजपा विधायक नीरज ने शिवसेना के नेता और राजसभा सांसद संजय राउत को उनके ईमेल पर अधिवक्ता के द्वारा वकालतन नोटिस भेजकर 48 घंटे की मोहलत दी है ताकि पारिवारिक मामलों को लेकर उन्होंने जो विवादित बयान दिया है उस पर वे माफी मांगे.

सुशांत सिंह राजपूत और नीरज कुमार सिंह बबलू सोर्स फेसबुक सुशांत सिंह राजपूत और नीरज कुमार सिंह बबलू सोर्स फेसबुक

सुशांत सिंह राजपूत निधन मामले में रोज नए खुलासे हो रहे हैं साथ ही मुंबई और बिहार पुलिस के साथ ही साथ नेताओं के बीच भी घमासान जारी है. हाल ही में शिवसेना के नेता संजय राउत ने इस केस में शिवसेना के नेता आदित्य ठाकरे का नाम आने पर कहा था कि उनका इस मामले से कोई लेना देना नहीं है और ऐसा लगता है कि विपक्ष को अब भी यह हजम नहीं हो रहा कि राज्य में शिवसेना के नेतृत्व वाली सरकार सत्ता में है. अब इस मामले में सुशांत के चचेरे भाई और बीजेपी नेता नीरज कुमार सिंह बबलू का बयान आया है.

भाजपा विधायक नीरज ने शिवसेना के नेता और राजसभा सांसद संजय राउत को उनके ईमेल पर अधिवक्ता के द्वारा वकालतन नोटिस भेजकर 48 घंटे की मोहलत दी है ताकि पारिवारिक मामलों को लेकर उन्होंने जो विवादित बयान दिया है उस पर वे माफी मांगे वर्ना न्यायालय में सुसंगत धाराओं के अंतर्गत मुकदमा दाखिल किया जाएगा जिसकी सारी जिम्मेदारी उनकी होगी.

संजय राउत ने साधा केंद्र सरकार पर भी निशाना

बता दें कि इस मामले की जांच केंद्र सरकार ने सीबीआई को सौंप दी थी. इसके बाद संजय राउत ने केंद्र सरकार पर निशाना साधते हुए कहा था कि'सुशांत सिंह राजपूत के मामले में कुछ लोग पर्दे के पीछे कहानी लिख रहे हैं. वे सच छुपाना चाहते हैं, इसलिए दबाव का तंत्र बनाया जा रहा है. सीबीआई के कंधे पर बंदूक रख महाराष्ट्र सरकार को निशाना बनाने की ये साजिश है. ऐसे कितने भी चक्रव्यूह आप बना लो हम भेद कर बाहर आ जाएंगे.

उन्होंने ये भी कहा था कि 'सुशांत सिंह राजपूत की मौत को लेकर बिहार और दिल्ली में जिस तरह की राजनीति की जा रही है, मैं मानता हूं कि महाराष्ट्र सरकार के खिलाफ साजिश रची जा रही है। मुंबई पुलिस एक सक्षम बल है और सच्चाई को सामने लाने की पूरी कोशिश कर रही है.' उन्होंने कहा कि मामले से आदित्य ठाकरे के तार जोड़ने की साजिश कर रहे लोगों को इसकी भारी कीमत चुकानी होगी.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें