scorecardresearch
 

कसौटी जिंदगी की शो में अनुराग के शो छोड़ने के बीच इस एक्टर ने भी छोड़ा शो!

साहिल आनंद ने भी शो छोड़ने का मन बना लिया है. साहिल शो में अनुपम सेनगुप्ता यानी निवेदिता उर्फ पूजा बनर्जी के पति का किरदार निभा रहे थे.

पार्थ समथान पार्थ समथान

एकता कपूर के फेमस टीवी शो कसौटी जिंदगी की के साथ फिलहाल कुछ ठीक नहीं चल रहा है. खबर आई थी कि शो में लीड कैरेक्टर यानी अनुराग बासु का किरदार निभाने वाले पार्थ समथान ने शो छोड़ दिया है. अब एक और एक्टर के शो छोड़ने की खबर आ रही है. कहा जा रहा है कि शो में अनुपम सेनगुप्ता का किरदार निभाने वाले साहिल आनंद भी शो छोड़ रहे हैं.

साहिल क्यों छोड़ रहे हैं शो?

स्पॉटबॉय की रिपोर्ट के मुताबिक, साहिल आनंद ने भी शो छोड़ने का मन बना लिया है. साहिल शो में अनुपम सेनगुप्ता यानी निवेदिता उर्फ पूजा बनर्जी के पति का किरदार निभा रहे थे.

रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि साहिल और पार्थ, दोनों ने अपने फैसले के बारे में प्रोडक्शन हाउस को बता दिया है. दोनों पक्षों के बीच इसे लेकर बातचीत चल रही है. ये भी कहा जा रहा है कि मेकर्स ने अभी तक दोनों के जाने की बात को स्वीकार नहीं किया है और उन्हें शो में बनाए रखने की कोशिश हो रही है. इस संबंध में अभी दोनों एक्टर्स की ओर से कुछ नहीं कहा गया है.

View this post on Instagram

Just another pic another filter another me. #sahilanand

A post shared by Sahil Anand (@sahilanandofficial) on

प्रेग्नेंसी अनाउंसमेंट के बाद काम पर लौटीं करीना कपूर, चेहरे पर नजर आईं चमक

सड़क 2 ट्रेलर 8 मिलियन Dislike पार, आलिया ने शेयर की आदित्य को Kiss करते हुए फोटो

साहिल इस शो को क्यों छोड़ना चाहते हैं ये अभी किसी को नहीं पता चला है. लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, पार्थ अपने हेल्थ और कुछ नए प्रोजेक्ट्स पर फोकस करना चाहते हैं, इसलिए वे इस शो को अलविदा कहने के मूड में हैं.

पार्थ क्यों छोड़ना चाहते हैं शो

रिपोर्ट में कहा गया है कि पार्थ हेल्थ के साथ नए प्रोजेक्ट्स को लेकर बातचीत कर रहे हैं, उस पर वे फोकस बढ़ाना चाहते हैं. कहा ये भी जा रहा है कि एकता कपूर की ओर से पार्थ को मनाया जा रहा है लेकिन एक्टर ने शो छोड़ने का मन बना लिया है. इस बीच, प्रोडक्शन हाउस ने इस एक्टर के बदले दूसरे एक्टर की तलाश शुरू कर दी है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें