scorecardresearch
 

'छोटी बहन' लता मंगेशकर के घर लौटने से खुश दिलीप कुमार, कहा- अपना ध्यान रखो

लता मंगेशकर 28 दिनों अस्पताल से डिस्चार्ज हो गई हैं. एक्टर दिलीप कुमार ने अपनी छोटी बहन लता मंगेशकर के घर लौटने की खबर पर खुशी जताई है.

लता मंगेशकर लता मंगेशकर

लेजेंडरी सिंगर लता मंगेशकर आखिरकार 28 दिनों बाद अस्पताल से डिस्चार्ज हो गई हैं. उन्हें 11 नवंबर को वायरल और सांस लेने में तकलीफ की शिकायत के बाद मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में भर्ती कराया गया था. लता के घर वापस लौटने की खबर जानकर फैंस और सेलेब्स में खुशी की लहर दौड़ी है.

दिग्ग्ज एक्टर दिलीप कुमार ने लता मंगेशकर के अस्तपाल से डिस्चार्ज होने पर खुशी जताई है. उन्होंने ट्वीट कर लिखा-'' ये जानकर बेहद उत्साहित हूं कि मेरी छोटी बहन लता अब अच्छा महसूस कर रही हैं और अब घर पर हैं. प्लीज अपना ध्यान रखो.'' दिलीप कुमार ने लता मंगेशकर के साथ तस्वीर भी शेयर की है. जिसमें दिलीप कुमार, सायरा बानो और लता मंगेशकर नजर आ रहे हैं.

लता ने ट्वीट कर दी घर लौटने की जानकारी-

रविवार को लता ने ट्वीट कर घर लौटने की जानकारी दी. उन्होंने लिखा- ''नमस्कार. पिछले 28 दिनों से मैं ब्रीच कैंडी हॉस्पिटल में थी. मुझे न्यूमोनिया हुआ था. डॉक्टर चाहते थे कि मैं पूरी तरह से ठीक हो जाऊं फिर घर जाऊं, आज मैं घर वापस आ गई हूं. ईश्वर, माई बाबा के आशीर्वाद और आप सब के प्यार, प्रार्थनाओं से मैं अब ठीक हूं. मैं आप सब की हृदय से आभारी हूं.''

लता ने दूसरे ट्वीट में लिखा- ''मेरे ब्रीच कैंडी के डॉक्टर सच में फ़रिश्ते हैं, यहां का सभी कर्मचारी वर्ग भी बहुत अच्छा है. आप सबकी मैं पुनः एक बार मन से आभारी हूं. ये प्यार और आशीर्वाद ऐसे ही बना रहे. बता दें कि कुछ समय पहले लता मंगेशकर का स्वास्थ्य अचानक से बिगड़ गया था जिसके बाद उन्हें अस्पताल में एडमिट कराना पड़ा था. कुछ समय तक तो उनकी हालत काफी क्रिटिकल हो गई थी, जिसके बाद से ही उनके प्रशंसक सलमाती की दुआएं मांग रहे थे. 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें