scorecardresearch
 

अभिषेक बच्चन ने कोरोना से जीती जंग, अमिताभ ने ऐसे किया बेटे का स्वागत

अमिताभ बच्चन ने अपने ही अंदाज में बेटे अभिषेक का स्वागत किया है. ट्विटर के जरिए अमिताभ ने अभिषेक की पोस्ट पर रिएक्ट करते हुए उनका जोरदार स्वागत किया है.

अभिषेक बच्चन और अमिताभ बच्चन अभिषेक बच्चन और अमिताभ बच्चन

शनिवार का दिन बच्चन परिवार के लिए खुशियां लेकर आया है. कई दिनों बाद परिवार के सिर से कोरोना ग्रहण खत्म हो गया है. एक्टर अभिषेक बच्चन ने भी कोरोना को मात दे दी है. उनकी कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आई है और उन्हें अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है. ऐसे में सोशल मीडिया पर अभिषेक बच्चन ने तो अपनी खुशी का इजहार किया ही है, उनके पिता अमिताभ बच्चन भी भावुक हो गए हैं.

अमिताभ ने किया अभिषेक का स्वागत

अमिताभ बच्चन ने अपने ही अंदाज में बेटे अभिषेक का स्वागत किया है. ट्विटर के जरिए अमिताभ ने अभिषेक की पोस्ट पर रिएक्ट करते हुए उनका जोरदार स्वागत किया है. वे लिखते हैं- वेलकम बैक भय्यू, भगवान महान हैं.

अब मालूम हो कि नानावटी अस्पताल से छुट्टी मिलते ही अभिषेक ने सोशल मीडिया पर अपने तमाम फैन्स और अस्पताल के स्टाफ का शुक्रिया अदा किया था. अभिषेक ने लिखा था- वादा तो वादा होता है. इस दोपहर मैं कोरोना निगेटिव आया हूं. मैंने कहा था मैं ये जंग जीत लूंगा. आप सभी की दुआओं के लिए शुक्रिया. अस्पताल के डॉक्टरों को मेरा नमन क्योंकि ये काम मैं अकेले नहीं कर पाता.

अब अभिषेक की इसी पोस्ट पर रिएक्ट करते हुए अमिताभ बच्चन खासा भावुक हो गए हैं. उन्होंने अपनी खुशी का इजहार किया है. वैसे कुछ दिन पहले अमिताभ बच्चन ने कोरोना को मात दी थी. अभिषेक संग वे भी लंबे समय तक मुंबई के नानावटी अस्पताल में भर्ती थे. लेकिन कुछ दिन पहले उनकी रिपोर्ट निगेटिव आई और वे अस्पताल से छूट अपने घर पहुंच गए. अब अभिषेक बच्चन भी घर पहुंच गए हैं. सोशल मीडिया पर हर कोई इस खबर से काफी खुश हो गया है और अभिषेक के जज्बे की तारीफ कर रहा है.

मालूम हो कि इससे पहले ऐश्वर्या राय और अराध्या को भी नानावटी अस्पताल में एडमिट किया गया था. वे दोनों भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे. लेकिन बहुत जल्द दोनों ने कोरोना वायरस से खुद को मुक्त कर लिया था. जया बच्चन की रिपोर्ट पहली बार में ही कोरोना निगेटिव आई थी.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें