scorecardresearch
 

युवी पर बायोपिक नहीं कर रहे हैं अभिषेक, बताया कैसे हुई गलतफहमी

बॉलीवुड एक्टर अभि‍षेक बच्चन ने इंडिया टुडे कॉन्क्लेव ईस्ट 2018 में शिरकत की.

अभि‍षेक बच्चन अभि‍षेक बच्चन

बॉलीवुड एक्टर अभि‍षेक बच्चन ने इंडिया टुडे कॉन्क्लेव ईस्ट 2018 में शिरकत की. अभिषेक ने अपनी पहली कोलकाता यात्रा पर्सनल लाइफ, ट्रोल, स्पोर्ट्स और अमिताभ की फिल्मों को लेकर बात की.

'द सीक्वल- लर्निंग एट द मूवीज' सेशन के दौरान अभिषेक बच्चन ने उन खबरों का खंडन किया जिसमें बताया जा रहा है कि वे युवराज सिंह की बायोपिक कर रहे हैं. उन्होंने वह पूरा वाकया शेयर किया, जहां से ये अफवाह उड़ी. अभिषेक ने बताया कि उनसे एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान पूछा गया था कि यदि उन्हें किसी स्पोर्ट्स पर्सन की बायोपिक करनी हुई तो वे किसकी करेंगे. अभिषेक ने युवराज सिंह का नाम लिया. वे युवराज को काफी पसंद करते हैं. उनके करियर से काफी प्रभावित हैं. एक अन्य पत्रकार ने अभिषेक से यह भी कहा कि उनकी नाक युवराज सिंह के जैसी है.  

बातचीत के दौरान अभि‍षेक ने अपनी पहली कोलकाता यात्रा का जि‍क्र किया. अभिषेक ने कहा कि उनके पिता अमिताभ उन्हें कोलकाता लेकर गए थे. ये 80 के दशक की बात है. इस दौरान जब वे सत्यजीत रे के घर गए तो उन्होंने देखा कि वे शतरंज खेल रहे हैं. आसपास किताबें और फिल्मों के पोस्टर बिखरे हुए हैं. जब उन्होंने अभिषेक से शतरंज पर बात की तो उन्होंने पापा अमिताभ से पूछा कि ये कौन है. इसके बाद अभिषेक को पता चला कि ये महान फिल्मकार सत्यजीत रे हैं. इस दौरान अभिषेक ने विक्टोरिया पैलेस की भी सैर की.

जब अभिषेक से अमिताभ की बेस्ट फिल्म के बारे में पूछा गया तो उन्होंने रामगोपाल वर्मा की निशब्द का नाम लिया. उन्होंने कहा कि ये फिल्म हो सकता है सबको पसंद न हो, लेकिन मुझे बहुत पसंद है. इसमें जिस तरह का अमिताभ को रोल है, वह बहुत चैलेंजिंग है. अभिषेक ने बताया कि वे अमिताभ का कोई रोल नहीं करना चाहते.

अभिषेक से जब पूछा गया कि कंगना और करीना में कौन बेस्ट तो अभिषेक दुविधा में पड़ गए. अभिषेक ने कहा कि उन्होंने करीना के साथ अपनी पहली फिल्म रिफ्यूजी की है. वे कमाल की एक्ट्रेस हैं. अभि‍षेक बोले इसका मतलब ये नहीं कि मैं करीना को चुन रहा हूं. उन्होंने कंगना की भी तारीफ की. उन्होंने कहा कि उन्हें कंगना की फिल्म मणिकर्णिका का इंतजार है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें