scorecardresearch
 

Brahmastra की हर तरफ चर्चा, लेकिन इस हफ्ते रिलीज को तैयार 7 सीरीज, 5 फिल्में, कमाई पर डालेंगी असर?

इस गुरुवार से अगले शुक्रवार तक ओटीटी पर रिलीज होनी वाली फिल्में और वेब सीरीज ब्रह्मास्त्र की कमाई पर असर डाल सकती हैं. नेटफ्लिक्स से लेकर जी5 और डिज्नी हॉटस्टार प्लस पर आने वाली ये फिल्में कौन सी हैं, चलिए आपको बताते हैं. रिलीज होने वाली फिल्मों और वेब सीरीज में इंग्लिश और हिंदी दोनों भाषा शामिल हैं. 

X
ब्रह्मास्त्र, विक्रम
ब्रह्मास्त्र, विक्रम

हर तरफ ब्रह्मास्त्र का क्रेज है. फिल्म का खुमार लोगों के क्या मुंबई पुलिस तक के सिर चढ़कर बोल रहा है. इसी तरह बॉक्स ऑफिस के आंकड़े बढ़ते रहे तो ब्रह्मास्त्र जल्द ही 200 करोड़ के क्लब में शामिल हो जाएगी. लेकिन अगला हफ्ता इस खुशी पर ग्रहण लगा सकता है. हम ये बात यूं ही नहीं कह रहे हैं. हम ये इसलिए बता रहे हैं क्योंकि अगले हफ्ते ओटीटी पर ढेर सारी वेब सीरीज और फिल्में रिलीज होने वाली हैं. जो ब्रह्मास्त्र के बॉक्स ऑफिस रिपोर्ट पर असर डाल सकती है.

खतरे में ब्रह्मास्त्र का भविष्य
कोविड के दौरान न्यू नॉर्मल का वेलकम करते हुए फिल्में ओटीटी पर रिलीज होने लगी थीं. लोग इसके आदि भी हो चुके हैं. कई लोगों ने इस हाथों हाथ कबूल किया. क्योंकि एक मंथली सब्सक्रिप्शन पर घर बैठे ढेर सारी मूवीज देखने को मिल जाती हैं. ऐसे में भला क्यों लोग थियेटर तक जाने की जहमत उठाएंगे. इसलिए भी बॉलीवुड में थियेटर पर रिलीज फिल्मों के फ्लॉप होने की इसे बड़ी वजह मानी जा रही थी. ऐसे में इस गुरुवार से अगले शुक्रवार तक ओटीटी पर रिलीज होनी वाली फिल्में और वेब सीरीज ब्रह्मास्त्र की कमाई पर असर डाल सकती है. नेटफ्लिक्स से लेकर जी5 और डिज्नी हॉटस्टार प्लस पर आने वाली ये फिल्में कौन सी हैं, चलिए आपको बताते हैं. रिलीज होने वाली फिल्मों और वेब सीरीज में इंग्लिश और हिंदी दोनों भाषा शामिल हैं. 

1. Vikram: इनमें पहले नंबर पर आती है कमल हासन की सुपरहिट फिल्म विक्रम. थियेटर पर सक्सेस हासिल करने के बाद इस फिल्म को जी5 पर 13 सितंबर को रिलीज किया जा रहा है. ये फिल्म हिंदी, कन्नड़, मलयालम और तेलुगू भाषा में देखने को मिलेगी. इस फिल्म में कमल के साथ विजय सेतुपति भी लीड रोल में हैं. 

2. The Lorenskog Disappearance: इंग्लिश भाषा की ये वेब सीरीज 13 सितंबर को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी. ये सीरीज एक अरबपति पर की पत्नी के खोने की कहानी दिखाती हैं, जहां पुलिस को उस अरबरति की पत्नी को ढूंढना भी है, लेकिन प्रेस और मीडिया से बचकर भी रहना है.

3. Heartbreak High: इंग्लिश भाषा में रिलीज होने वाली ये वेब सीरीज नेटफ्लिक्स पर 14 सितंबर से देखी जा सकगी. हाई स्कूल के टीनएजर्स पर आधारित इस कहानी में आपको लव, सेक्स और दोस्तों के बीच होते टकराव देखने को मिलेंगे.

4.Broad Peak: हॉलीवुड की ही एक और फिल्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी. 14 सितंबर को ब्रॉड पीक आप हिंदी भाषा में भी देख सकेंगे.

5.Sins of Our Mother: हॉलीवुड की ये वेब सीरीज 14 सितंबर को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी. इसकी कहानी एक मां के गुनाहों को दिखाती है जो अपने बच्चों को मार डालती है, लेकिन क्यों ये आपको वेब सीरीज से पता चलेगा.
 

6. Terim: टेरिम एक वेब सीरीज है. जो हिंदी भाषा में भी अवेलेबल रहेगी. 15 सितंबर को इस वेब सीरीज को आप नेटफ्लिक्स पर देख सकेंगे. 

7. Santo: ये वेब सीरीज भी आपको नेटफ्लिक्स पर देखने को मिलेगी. सैंटो 16 सितंबर को रिलीज की जाएगी. इंग्लिश के साथ-साथ आप इसे हिंदी भाषा में भी देख सकेंगे.

8. The Brave Ones: इंग्लिश भाषा में रिलीज होने वाली इस वेब सीरीज को भी नेटफ्लिक्स पर रिलीज किया जाएगा. 16 सिंतबर को ये सीरीज रिलीज होगी. 

9. Dahan: तिस्का चोपड़ा और सौरभ शुक्ला स्टारर दहन हिंदी भाषा में आप 16 सितंबर को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर देख सकेंगे. कहानी एक शापित इलाके की है, जहां माइनिंग प्रोजेक्ट को आगे बढ़ाने की राह में कई परलौकिक शक्तियां रोड़ा बनकर सामने आती हैं.

10. Jogi: दिलजीत दोसांझ की जोगी फिल्म को हिंदी भाषा में आप 16 सितंबर से देख सकेंगे. ये फिल्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी. सिख दंगो पर आधारित इस कहानी को देखने के लिए फैंस एक्साइटेड हैं.  

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें