scorecardresearch
 

कौन है वो एक्ट्रेस? जिसने पति के कदमों में बैठकर की पूजा

प्रणिता सुभाष ने 2010 में कन्नड़ फिल्म पोर्की से अपने अभिनय की शुरुआत की थी. इस फिल्म में उनके साथ दर्शन लीड रोल में थे.  पोर्की की सफलता के बाद प्रणिता अपने प्रोजेक्ट को लेकर काफी सेलेक्टिव हो गईं. 

X
तेलुगू एक्ट्रेस प्रणिता सुभाष तेलुगू एक्ट्रेस प्रणिता सुभाष

पिछले कुछ समय से तेलुगू एक्ट्रेस प्रणिता सुभाष (Pranitha Subhash) सोशल मीडिया पर ट्रोल की जा रही हैं. सोशल मीडिया यूजर्स प्रणिता को उनकी लेटेस्ट पोस्ट के लिये काफी बुरा-भला सुना रहे हैं. प्रणिता का कसूर सिर्फ इतना था कि उन्होंने अपने पति के साथ तस्वीर शेयर की थी. फोटो में सलवार-सूट पहने एक्ट्रेस जमीन में पति नितिन राजू (Nithin Raju) के पैरों में बैठी दिख रही हैं. बस इसी बात पर यूजर्स नाराज हो गये और उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया.

कौन हैं प्रणिता सुभाष?
जब से प्रणिता सुभाष ने इंस्टाग्राम पर पति के कदमों में बैठ कर फोटो शेयर की है. हर तरफ उनकी ही चर्चा हो रही है. चलिये अब एक्ट्रेस के बारे में थोड़ा डिटेल में जानते हैं. प्रणिता सुभाष ने 2010 में कन्नड़ फिल्म पोर्की से अपने अभिनय की शुरुआत की थी. इस फिल्म में उनके साथ दर्शन लीड रोल में थे. पोर्की की सफलता के बाद प्रणिता अपने प्रोजेक्ट को लेकर काफी सेलेक्टिव हो गईं. 

पति के कदमों में बैठीं प्रणिता सुभाष

पोर्की के बाद प्रणिता के पास कई कन्नड़ फिल्मों के ऑफर आये, लेकिन उन्होंने सबको ठुकरा दिया. काफी सोचने-समझने के बाद एक्ट्रेस ने बावा के लिये हांमी भरी. इस फिल्म में भी हर किसी ने प्रणिता के रोल को काफी पसंद किया गया. कन्नड़, तेलुगु और तमिल फिल्मों में अपनी पहचान बनाने के बाद प्रणिता ने  'हंगामा 2' से बॉलीवुड डेब्यू किया. इसके बाद वो अजय देवगन के साथ फिल्म भुज में भी दिखीं. हालांकि, कन्नड़, तेलुगु और तमिल फिल्मों की तरह हिंदी फिल्मों में वो कुछ खास कमाल करती नहीं दिखीं. 

प्रणिता सुभाष

बिजनेसमैन से की शादी 
करियर में सफलता की ऊंचाईयों को छूने के बाद प्रणिता सुभाष ने 30 मई 2021 में बिजनेसमैन नितिन राजू से शादी कर ली. 2022 जून में नितिन राजू और प्रणिता को एक बेटी भी हुई, जिसका नाम उन्होंने आरना रखा है. एक एक्ट्रेस के तौर पर सभी प्रणिता से हर समय ग्लैमरस रहने की उम्मीद करते हैं, लेकिन असल में वो ऐसी नहीं है.  

प्रणिता सुभाष

प्रणिता का कहना है कि उनकी फील्ड ग्लैमर के लिये जानी जाती है, लेकिन इसका ये मतलब बिल्कुल नहीं है कि वो रीति-रिवाजों से दूर हो जाएं. प्रणिता का सोशल मीडिया अकाउंट खंगालने पर ये पता चलता है कि वो पर्सनल लाइफ में बेहद सादगी से रहना पसंद करती हैं. यहां तक कि किसी आम महिला की तरह अपने ट्रेडिशन को भी अच्छे से फॉलो करती हैं. सीधी भाषा में कहें तो वो सर्वगुण संपन्न एक्ट्रेस हैं. 


 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें