scorecardresearch
 

उपेन्द्र और किच्चा सुदीप की Kabzaa में धांसू गैंगस्टर ड्रामा, टीजर है जोरदार, KGF से है ये कनेक्शन

इंडिया को KGF जैसी धुआंधार फिल्म देने वाली कन्नड़ इंडस्ट्री से एक और बड़ी पैन इंडिया फिल्म आ रही है जिसका नाम है 'कब्जा'. फिल्म में उपेन्द्र राव और किच्चा सुदीप बड़े किरदारों में हैं. टीजर आ गया है, जिसे देखकर लोगों को बहुत जोर से यश की फिल्म याद आ रही है. लेकिन फिल्म का एक बड़ा KGF कनेक्शन भी है.

X
'कब्जा' के टीजर में उपेन्द्र राव और किच्चा सुदीप
'कब्जा' के टीजर में उपेन्द्र राव और किच्चा सुदीप

2022 में कन्नड़ इंडस्ट्री की भट्टी से तपकर निकली KGF 2 ने थिएटर्स को खूब कमाई वाले दिन दिखाए. फिल्म के दमदार गैंगस्टर ड्रामा एक्शन ने तो लोगों के दिल-दिमाग पर कब्जा किया ही, रॉकिंग स्टार कहे जाने वाले यश के स्वैग ने जनता के दिल में हमेशा के लिए जगह पक्की कर ली. अब एक और कन्नड़ फिल्म पैन इंडिया रिलीज होने को तैयार है और इसका टीजर आ गया है.

साउथ सिनेमा के दो बड़े स्टार्स उपेन्द्र राव और किच्चा सुदीप को साथ ला रही इस फिल्म का नाम है 'कब्जा'. हिंदी भाषी जनता को 'आवारापन' और 'दृश्यम' में नजर आ चुकीं श्रेया सरन भी 'कब्जा' में महत्वपूर्ण रोल कर रही हैं. आर चंद्रू के डायरेक्शन में बन रही इस फिल्म में एक पीरियड गैंगस्टर कहानी है.

'कब्जा' टीजर (क्रेडिट: यूट्यूब)

क्या है कहानी?
'कब्जा' की कहानी 1942 से 1984 के टाइम पीरियड में सेट है. ये एक गैंगस्टर की कहानी है जिसका परिवार गांधीवादी था. ये किरदार उपेन्द्र निभा रहे हैं, जिनकी एंट्री बहुत ग्रैंड है. स्वतंत्रता संग्राम से जुड़े रहे एक पिता का बेटा ऐसे हालात में फंस जाता है, जहां माफिया वर्ल्ड में जाना ही उसके पास एकमात्र चारा होता है.

'कब्जा' टीजर (क्रेडिट: यूट्यूब)

'कब्जा' के टीजर में किच्चा सुदीप की भी धमाकेदार एंट्री है और वो भी महत्वपूर्ण किरदार में हैं. 'कब्जा' के शानदार विजुअल्स में एक अलग सी डार्क दुनिया नजर आती है, जिसे गैंगस्टर्स का प्लेग्राउंड कहना बिल्कुल गलत नहीं होगा. ये गैंगस्टर वर्ल्ड स्क्रीन पर बहुत ग्रैंड नजर आ रहा है. 'कब्जा' का टीजर एक परफेक्ट टीजर की तरह है, जहां फिल्म की दुनिया की झलक दिखाकर एक्साइटमेंट का माहौल बनाया जाता है, लेकिन कहानी बिल्कुल भी नहीं खुलती.

'कब्जा' टीजर (क्रेडिट: यूट्यूब)

इसमें एक महिला दो बच्चों के साथ चरखा चलती दिखती है और एक बच्चा हाथों में तिरंगे झंडे लिए नजर आता है, ये सब स्वतंत्रता संग्राम के समय को दिखाने के लिए है और फिर कहानी का गैंगस्टर वर्ल्ड दिखता है, जहां उपेन्द्र की शानदार एंट्री है. 

KGF से है ये कनेक्शन 
'कब्जा' का टीजर देखकर जनता को बहुत जोर से KGF और यश की याद आने लगी है. ट्विटर पर कुछेक लोग यहां तक कह रहे हैं कि ये बिना रॉकी भाई की KGF है. लेकिन 'कब्जा' का एक बड़ा KGF कनेक्शन भी है. 'कब्जा' का टीजर देखने पर आपको बैकग्राउंड स्कोर बहुत जोरदार लगेगा और पूरी कहानी को इससे एक ग्रैंड-एपिक फील मिल रहा है.

फिल्म का साउंड डिजाईन, म्यूजिक और बैकग्राउंड स्कोर रवि बसरूर ने दिया है. रवि ने ही KGF पर भी काम किया था. 'कब्जा' के साउंड इफेक्ट्स में एक नाम है नंदू जे. और वो भी KGF पर काम कर चुके हैं.

'कब्जा' टीजर (क्रेडिट: यूट्यूब)

7 भाषाओं में रिलीज होगी फिल्म
'कब्जा' को पैन इंडिया रिलीज किया जाएगा. पैन इंडिया फिल्मों की 5 भाषाओं वाली रिलीज से आगे बढ़कर, 'कब्जा' के मेकर्स ने 7 भाषाओं में फिल्म रिलीज करना का प्लान बनाया है. उपेन्द्र और सुदीप स्टारर 'कब्जा' हिंदी, कन्नड़, तमिल, तेलुगू, मलयालम के साथ-साथ बंगाली और मराठी में भी रिलीज होगी. यहां देखिए 'कब्जा' का टीजर:

'कब्जा' की रिलीज डेट अभी अनाउंस नहीं की गई है. कुछ रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि फिल्म इस साल दिसंबर में रिलीज हो सकती है. लेकिन रिलीज जब भी हो, 'कब्जा' के ट्रेलर को लेकर जनता का रिस्पॉन्स जोरदार लग रहा है.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें