scorecardresearch
 

Sidhu Moose Wala Murder: 'सिद्धू के पापा कहते थे बंदूकों पर गाने मत बनाया कर', गुरदास मान ने बताया किस्सा

सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Moose Wala) की रविवार को मनसा में हत्या हो गई थी. इस मामले पर लीजेंड सिंगर गुरदास मान का बयान आया है.

X
पंजाब के मनसा में सिद्धू मूसेवाला की हत्या हुई थी पंजाब के मनसा में सिद्धू मूसेवाला की हत्या हुई थी
स्टोरी हाइलाइट्स
  • सिद्धू मूसेवाला की रविवार को हत्या हुई थी, मंगलवार को उनका अंतिम संस्कार हुआ
  • मूसेवाला के पिता से गुरदास मान की बात होती थी

सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Moose Wala) के मर्डर पर बात करते हुए मशहूर सिंगर गुरदास मान ने बड़ी बात कही है. गुरदास मान ने आजतक को बताया कि सिद्धू के माता-पिता उनसे कहते थे कि 'गन कल्चर' पर गाने ना बनाया करे. लेकिन सिद्धू मानते थे कि उनके ऐसे ही गाने चलते हैं.

आजतक से गुरदास मान ने कहा, 'जब आप युवाओं के आइडल बन जाते हैं तो वे लोग वही करने लगते हैं जो आप करते हैं.'

गुरदास मान ने आगे कहा, 'उसके (सिद्धू) पापा ने मुझे बताया था कि मैं उससे कहता हूं कि दूसरे किसी टॉपिक पर गाने लिखा करे. लेकिन मूसेवाला उनसे कहता था कि उसने अपनी मां पर गाना लिखने की कोशिश की लेकिन किसी ने उसे नहीं सुना. लेकिन जब कोई उसे (सिद्धू) बुरा-भला बोलता तो वह बदले की भावना से गाना लिखता जिसे फैंस खूब पसंद करते थे.'

यह भी पढ़ें - '2 दिन में लेंगे भाई सिद्धू मूसेवाला की हत्या का बदला', नीरज बवाना गैंग का ऐलान!

गुरदास ने यह भी बताया कि एकबार सिद्धू का कोई रोमांटिक गाना आया था. वह उनको काफी पसंद आया, फिर उन्होंने बधाई देने के लिए सिद्धू को फोन किया. इसपर सिद्धू बहुत खुश हो गए और फोन का स्पीकर ऑन करके अपने माता-पिता को बताया कि उनपर गुरदास मान का फोन आया है.

बता दे कि रविवार शाम को पंजाब के मनसा में सिद्धू मूसेवाला का मर्डर हो गया था. सिद्धू की कार पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसाई गई थीं. इसमें से दो दर्जन गोलियां तो सिद्धू के शरीर के आर-पार ही निकल गई थीं. इस हत्या में गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई और कनाडा में बैठे उसके साथी गोल्डी बराड़ का नाम आ रहा है. सोशल मीडिया पर बिश्नोई गैंग ने ही मूसेवाला की हत्या की जिम्मेदारी ली है.

मंगलवार को सिद्धू मूसेवाला का अंतिम संस्कार कर दिया गया. उनके गांव मनसा में इसके लिए फैंस की भारी भीड़ उमड़ी थी. मूसेवाला का अंतिम संस्कार उसी खेत में किया गया, जिसे हत्या से एक दिन पहले उन्होंने खुद जोता था.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें