scorecardresearch
 

Sidhu Moose wala के पिता ने दिया स्पेशल ट्रिब्यूट, बेटे के चेहरे का बनवाया टैटू

सिंगर सिद्धू मूसेवाला ने खुद अपने एक गाने में कहा था कि उनके दुनिया से जाने के बाद लोगों के हाथ पर उनके टैटू बनेंगे. इसे ही शायद सेलेब और फैंस के बीच का कनेक्शन कहा जाएगा. लेकिन शायद ही उन्हें भी इस बात का अंदाजा हो कि उनके सबसे बड़े फैन उनके पिता ही होंगे.

X
सिद्धू मूसेवाला के पिता ने बनवाया टैटू सिद्धू मूसेवाला के पिता ने बनवाया टैटू

पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Moosewala) की 29 मई को शाम के वक्त सड़क पर खुलेआम हत्या कर दी गई थी. इस घटना को दो महीने बीतने को है लेकिन फैंस अब भी उन्हें बेइंतहा याद करते हैं. फैंस उन्हें अपने-अपने तरीके से आज भी ट्रिब्यूट देते हैं. मूसेवाला के जाने का शोक उनका परिवार आज भी मना रहा है. हाल ही में उनके पिता ने एक वीडियो शेयर किया जिसमें वो अपने बेटे के चेहरे का टैटू बनवाते दिख रहे हैं.

पिता ने बनवाया टैटू
सिंगर सिद्धू मूसेवाला ने खुद अपने एक गाने में कहा था कि उनके दुनिया से जाने के बाद लोगों के हाथ पर उनके टैटू बनेंगे. इसे ही शायद सेलेब और फैंस के बीच का कनेक्शन कहा जाएगा. लेकिन शायद ही उन्हें भी इस बात का अंदाजा हो कि उनके सबसे बड़े फैन उनके पिता ही होंगे. जी हां, आपको बता दें कि गायक के पिता बलकौर सिंह सिद्धू ने अपने बेटे को खास तरीके से श्रद्धांजलि दी है. उन्होंने अपने बेटे के चेहरे को ही अपनी कलाई पर गुदवा लिया है. उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

यह पल बेहद भावुक कर देने वाला है, क्योंकि एक पिता अपने बेटे के चेहरे का टैटू अपनी कलाई पर बनवा रहा है. टैटू में सिद्धू का चेहरा साफ झलक रहा है, पग पहने उनके चेहरे के साथ बंदूक भी दिख रही है. इस वीडियो को देख सभी फैंस इमोशनल हो रहे हैं. सिद्धू मूसेवाला का सोशल मीडिया अकाउंट भी उनके पापा ही चलाते हैं. लोगों ने कमेंट कर उनसे गुजारिश तक की है कि वो कुछ ना कुछ पोस्ट करते रहें ताकी फैंस को मूसेवाला की कमी ना खले. 

आपको जानकारी दे दें कि सिद्धू मूसेवाला की हत्या की जिम्मेदारी लॉरेंस बिश्नोई और गोल्डी बराड़ गैंग ने ली थी. लॉरेंस बिश्नोई इन दिनों पंजाब पुलिस की गिरफ्त में है. उसने तिहाड़ जेल से हत्या की साजिश रची थी. कनाडा में बैठे गोल्डी बराड़ के इशारे पर छह शार्प शूटरों ने वारदात को अंजाम दिया था.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें