scorecardresearch
 

'मेरे हाथ कांप रहे हैं', सिद्धू मूसेवाला की मौत से टूटा Munawar Faruqui का दिल

Sidhu Moose Wala Death: स्टैंडअप कॉमेडियन और लॉक अप विनर मुनव्वर फारूकी भी सिद्धू मूसेवाला के निधन की खबर से बेहद दुखी हैं. मुनव्वर फारूकी ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट के जरिए सिद्धू मूसेवाला के निधन पर शोक जताया है. 

X
सिद्धू मूसेवाला, मुनव्वर फारूकी सिद्धू मूसेवाला, मुनव्वर फारूकी
स्टोरी हाइलाइट्स
  • सिद्धू मूसेवाला की हुई हत्या
  • मुनव्वर फारूकी ने सिद्धू मूसेवाला की मौत पर जताया दुख

म्यूजिक जगत का एक चमकता सितारा हमेशा के लिए बुझ गया है. पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला ने 29 मई को गोली लगने के बाद इस दुनिया को हमेशा के लिए अलविदा कह दिया. सिंगर की मौत ने हर किसी की आंखों को नम कर दिया है. फैंस से लेकर तमाम सेलेब्स तक, सभी सिद्धू मूसेवाला पर हुए हमले और उनकी मौत से सदमे में हैं और सिंगर को याद करते हुए अपना दुख जाहिर कर रहे हैं. 

सिद्धू मूसेवाला की मौत से दुखी मुनव्वर फारूकी

स्टैंडअप कॉमेडियन और लॉक अप विनर मुनव्वर फारूकी भी सिद्धू मूसेवाला के निधन की खबर से दुखी हैं. मुनव्वर फारूकी ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट के जरिए सिद्धू मूसेवाला के निधन पर शोक जताया है. 

मुनव्वर फारूकी ने ब्लैक बैकग्राउंड के साथ  “RIP LEGEND Sidhu Moose Wala” लिखकर पोस्ट शेयर की है. इसी के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा- हाथ कांप रहे हैं ये पोस्ट करते वक्त. बड़ा नुकसान. RIP पाजी. 

सिद्धू मूसेवाला की मौत से सदमे में Mika Singh, बोले- शर्म आती है... 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Munawar Faruqui (@munawar.faruqui)


'...मुझे गलत मत समझो', Sidhu Moosewala की मौत के बाद आखिरी इंस्टाग्राम पोस्ट वायरल 
 
मुनव्वर फारूकी के अलावा मीका सिंह, शहनाज गिल, प्रिंस नरूला, करण कुंद्रा समेत कई सेलेब्स सिद्धू मूसेवाला पर हुए हमले पर अपना गुस्सा जाहिर कर रहे हैं और सिंगर की मौत पर अपना दुख भी जता रहे हैं. सिद्धू मूसेवाला एक शानदार सिंगर थे. उन्होंने 28 साल की उम्र में कई हिट गाने दिए हैं. सिंगर की मौत से उनके फैंस को भी गहरा सदमा पहुंचा है. 

कैसे हुई सिद्धू मूसेवाला की मौत?
29 मई को कुछ लोगों ने सिद्धू मूसेवाला को गोली मारकर उनकी हत्या कर दी. सिद्धू मूसेवाला की हत्या की जिम्मेदारी कनाडा बेस्ड गैंगस्टर गोल्डी बराड़ ने ली है. जानकारी के मुताबिक, सिद्धू मूसेवाला पर AN-94 से हमला हुआ था. घटनास्थल से AN-94 राइफल की तीन गोलियां मिली हैं. यह भी पता चला है कि इस हमले में आठ से दस हमलावर शामिल थे, जिन्होंने सिद्धू मूसेवाला पर करीब 30 से ज्यादा राउंड फायर किये थे. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें