scorecardresearch
 

Sapna Choudhary New Song: सपना का देसी रोमांस, लगाए ठुमके, किसे कहा...'लव यू टू पिया जी'

सपना आ गई हैं फिर से एक और गाना लेकर...लव यू गोरी रे. एक बार फिर से अपने सिग्नेचर स्टाइल में सूट सलवार पहने सपना गाने में लव यू टू पिया जी कहती नजर आ रही हैं. सपना इस वीडियो सॉन्ग में एक किसान की पत्नी के रोल में नजर आ रही हैं. गाने में किसान आंदोलन की भी बात होते दिखाई गई है.

X
सपना चौधरी
सपना चौधरी

सपना चौधरी अपने डांस वीडियोज को लेकर सबसे ज्यादा चर्चा में रहती हैं. हरियाणा की डांसिंग क्वीन के एक के बाद एक कई वीडियो सॉन्ग रिलीज होते हैं. ये कहना गलत नहीं होगा कि फैंस एक गाने को सुनने से हटते नहीं कि दूसरा गाना रिलीज को तैयार होता है. अब भई सपना चौधरी का जलवा है ही ऐसा, जितना देखो उतना कम. इसलिए तो सपना आ गई हैं फिर से एक और गाना लेकर...लव यू गोरी रे. 

सपना का देसी रोमांस
सपना अपने किलर मूव्स से हर किसी को घायल कर देती हैं. सपना ने अपने डांस की बदौलत देश विदेश हर जगह पहचान बना ली है. सपना के लटके-झटके का हर कोई दीवाना है. तभी तो आजकल कोई भी हरयाणवी गाना उनके बिना पूरा होता नहीं दिखता है. हाल ही में सपना का एक और गाना रिलीज हुआ है. लव यू गोरी रे गाने में सपना का देसी अंदाज लोगों के दिल में घर कर गया है. 

गाने में क्या है खास
एक बार फिर से अपने सिग्नेचर स्टाइल में सूट सलवार पहने सपना गाने में लव यू टू पिया जी कहती नजर आ रही हैं. सपना इस वीडियो सॉन्ग में एक किसान की पत्नी के रोल में नजर आ रही हैं. गाने में किसान आंदोलन की भी बात होते दिखाई गई है. जहां रेडियो पर किसान की आत्महत्या की बात सुन मेन लीड (हरजीत दीवाना) कहता है, मैं भी तो एक किसान हूं पता नहीं मैं ऋतू को खुश रख पाउंगा या नहीं. ये बात सपना यानी ऋतु सुन लेती हैं. इसके बाद शुरू होता है देसी रोमांस.

इस लेटेस्ट हरियाणवी गाने में सपना चौधरी और हरजीत दीवाना की शानदार कैमिस्ट्री देखने को मिल रही है. जिसे फैन्स काफी पसंद कर रहे हैं. जहां लोग इस गाने को यूट्यूब खूब प्यार दे रहे हैं. वहीं सपना चौधरी की अदाओं के भी दीवाने हो रहे हैं. फैंस ने कमेंट कर सपना के क्यूट एक्सप्रेशन्स की जबरदस्त तारीफ की है. लोग कह रहे हैं कि सपना आप जिस भी गाने में आती हैं, जान डाल देती हैं. इस गाने को अब तक एक लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें