scorecardresearch
 

सपना चौधरी का नया गाना 'लोरी' रिलीज होते ही वायरल, 3 दिन में 2.67 लाख व्यूज

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने अपने नए हरियाणवी गाने 'लोरी' को अपने ही चैनल ड्रीम्स एंटरटेनमेंट हरियाणवी पर रिलीज किया है. सपना चौधरी का Lori गाना ग्रामीण पृष्ठभूमि पर आधारित है, जिसमें सपना चौधरी एक मां के रोल में दिखाई दे रही हैं.

New Haryanvi Song 2021 Lori Released New Haryanvi Song 2021 Lori Released

Sapna Choudhary New Haryanvi Song Released: हरियाणवी डांस क्वीन सपना चौधरी का नया गाना रिलीज होने के साथ ही यू-ट्यूब पर छाया हुआ है. सपना चौधरी के इस नए गाने के बोल हैं लोरी (Lori), जो रिलीज होते ही धमाल मचा रहा है. सपना चौधरी ने अपने नए हरियाणवी गाने 'लोरी' को अपने ही चैनल ड्रीम्स एंटरटेनमेंट हरियाणवी पर रिलीज किया है.

देखें: आजतक LIVE TV 

सपना चौधरी का Lori गाना ग्रामीण पृष्ठभूमि पर आधारित है. जिसमें सपना चौधरी एक मां के रोल में दिखाई दे रही हैं. सपना चौधरी के इस गाने के जरिए एक मां का उसके बच्चे के प्रति अटूट प्रेम दिखाया गया है. साथ ही घर की तमाम जिम्मेदारियों के साथ एक मां कैसे अपने बच्चे की देखभाल करती है, वो इस गाने में आपको देखने को मिलेगा. 

लोरी गाने में सपना चौधरी एक मां की भूमिका में घर का सारा काम करने के साथ छोटे बच्चे को अच्छी तरह संभालती नजर आ रही हैं. यूट्यूब पर 20 जनवरी को रिलीज हुए इस गाने को  अबतक 267,771  व्यूज मिल चुके हैं. बता दें कि व्यूज लगातार बढ़ते ही जा रहे हैं. 

गौरतलब है कि सपना चौधरी ने इस गाने का पोस्टर भी इंस्टाग्राम पर शेयर किया था. सपना चौधरी को लेकर लोगों के बीच ऐसी दीवानगी है कि उनका हर वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते देर नहीं लगती. बता दें कि सपना चौधरी ने अक्टूबर 2020 में बेटे को जन्म देने के बाद दिसंबर में तीन गाने रिलीज किए. सपना के चटक मटक डांस वीडियो को भी बेहद पसंद किया जा रहा है.


 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें