scorecardresearch
 

Sapna Choudhary पर चढ़ा रणबीर कपूर की Shamshera का 'फितूर', हरियाणवी स्टार का ऐसा टशन पहले नहीं देखा होगा?

सपना चौधरी नए वीडियो में ट्रेंडिंग सॉन्ग फितूर पर झूम रही हैं. रणबीर कपूर की अपकमिंग फिल्म शमशेरा के गाने फितूर का क्रेज सपना के सिर चढ़कर बोल रहा है. लगता है सपना को भी ये गाना काफी पसंद है. तभी तो हरियाणवी स्टार इस गाने पर अपना टशन दिखाती नजर आ रही हैं.

X
सपना चौधरी-रणबीर कपूर
सपना चौधरी-रणबीर कपूर

उफ्फ्फ...अपनी हसीन अदाओं से सपना चौधरी कितनी बार फैंस का दिल जीतेंगी. कभी धमाकेदार डांस कर मदहोश कर देती हैं तो कभी अपनी मिलियन डॉलर स्माइल से फैंस के दिलों को घायल करती हैं. अब एक बार फिर सपना चौधरी का फितूर फैंस के सिर चढ़कर बोल रहा है.

शमशेरा के गाने पर बनाई रील वीडियो
सपना चौधरी ने नया इंस्टा रील वीडियो शेयर किया है. इसे देखने के बाद आप सपना की खूबसूरती और स्वैग के फैन हो जाएंगे. सपना चौधरी इस नए वीडियो में ट्रेंडिंग सॉन्ग फितूर पर झूम रही हैं. रणबीर कपूर की अपकमिंग फिल्म शमशेरा के गाने फितूर का क्रेज सपना के सिर चढ़कर बोल रहा है. लगता है सपना को भी ये गाना काफी पसंद है. तभी तो हरियाणवी स्टार इस गाने पर अपना टशन दिखाती नजर आ रही हैं.

सपना चौधरी का ट्रेडिशनल अंदाज
सपना चौधरी ने व्हाइट कलर की घाघरा चोली पहनी है. जिसपर गोल्डन वर्क किया गया है. सपना चौधरी ने चोकर और मल्टीलेयर व्हाइट-गोल्डन नेकपीस और लॉन्ग ईयरिंग्स पहने है. इतना ही नहीं सपना ने बेहद खूबसूरत व्हाइट जूती भी कैरी की है. कुल मिलाकर सपना चौधरी का इस लुक में टशन देखते ही बतना है. सपना ने लाइट मेकअप, रेड बिंदी, पायल, पिंक लिपस्टिक, ओपन मिडिल पार्टेड हेयर्स के साथ अपने लुक को कंप्लीट किया है. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sapna Choudhary (@itssapnachoudhary)

सपना ने शमशेरा के गाने फितूर पर रील बनाई है. इसमें उन्होंने ठुमके तो नहीं लगाए, पर उन्होंने अपनी स्टाइलिश वॉक दिखाई है. पहले वे अपने सजे धजे लुक को फ्लॉन्ट करती हैं फिर टशन में चलते हुए अपना स्वैग दिखाती है. सपना का ये टशन और लुक उनके फैंस को भा रहा है. फैंस के कमेंट्स की तो जैसे भरमार हो गई है. सपना पर फैंस प्यार लुटा रहे हैं. उन्हें खूबसूरत बता रहे हैं.

आप क्या कहना चाहेंगे सपना चौधरी के इस स्वैग पर?
 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें