scorecardresearch
 

Sapna Chaudhary New Song: सपना के गाने में चली गोलियां, गन कल्चर हरियाणवी क्वीन को पड़ेगा महंगा?

Sapna Chaudhary New Song: सपना चौधरी हरियाणा की सुपरस्टार हैं. वो जब भी कोई गाना लेकर हाजिर होती हैं. बस लोगों के दिलों में उतर जाती हैं. 'बंदूक का रिवाज' भी उन्हीं गानों में एक है. सपना चौधरी के नये गाने में वो सारी चीजें हैं, जिससे आप उसे सुनते ही थिरकने पर मजबूर हो जायें.

X
सपना चौधरी, अभय बैसला सपना चौधरी, अभय बैसला

Sapna Chaudhary New Song: हरियाणवी क्वीन सपना चौधरी अपना नया गाना लेकर हाजिर हो चुकी हैं. सपना का न्यू सॉन्ग 'बंदूक का रिवाज' रिलीज हो चुका है. अब गाना सपना चौधरी का है. इसलिये इसके बारे में थोड़ा डिटेल में बात करना जरूरी है. चलिये जानते हैं कि आखिर सपना चौधरी के नये गाने में क्या खास है. 

सपना चौधरी का न्यू सॉन्ग 
सपना चौधरी हरियाणा की सुपरस्टार हैं. वो जब भी कोई गाना लेकर हाजिर होती हैं. बस लोगों के दिलों में उतर जाती हैं. 'बंदूक का रिवाज' भी उन्हीं गानों में से एक है. सपना चौधरी के नये गाने में वो सारी चीजें हैं, जिससे आप उसे सुनते ही थिरकने पर मजबूर हो जायें. हरियाणवी क्वीन का 'बंदूक का रिवाज' गाना सुनकर इतना समझा जा सकता है कि हरियाणवी शादी बिना बंदूक चलाये पूरी नहीं हो सकती.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sapna Choudhary (@itssapnachoudhary)

अगर इस गाने को आप सिर्फ गाना समझें, तो कोई बात नहीं है. पर अगर लिरिक्स पर ध्यान दें, तो बहुत बड़ी बात है. सपना चौधरी के अधिकतर गानों में बंदूक और गोलियों का जिक्र होता है. सपना चौधरी से पहले सिद्धू मूसेवाला के गाने भी कुछ ऐसे ही लिरिक्स पर बनाये जाते थे. इस तरह के गानों ने सिद्धू मूसेवाला को लोकप्रियता तो दी, गन कल्चर का विरोध हमेशा होता रहा है. ऐसे में सपना के गाने में बंदूकों का चलना कहीं उन्हें मुश्किल में न डाल दे.  

सपना पर भारी पड़ सकते हैं ऐसे गाने!
पिछले कुछ वक्त से हरियाणवी और पंजाबी सिंगर्स पर अज्ञात लोगों द्वारा अटैक किया जा रहा है. इसकी असली वजह क्या है वो सामने नहीं आई है. एक तरफ जहां कुछ लोग सपना चौधरी के गानों को एंजॉय कर रहे हैं, तो वहीं कई लोगों ने इस पर सोचना भी शुरू कर दिया है.

अब देखना होगा कि सपना अपने लिरिक्स पर कब सोचती हैं. उम्मीद है कि हरियाणवी क्वीन जल्द ही इस पर सोचेंगीं और उनके फैंस को कुछ नया सुनने को देंगी. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें