scorecardresearch
 

'पंचायत 2' की रिंकी को क्यों बदलना पड़ा अपना ओरिजनल नाम? अब पूजा से हो गई हैं सान्विका

सान्विका ने बताया कि पंचायत के सीजन वन तक उन्होंने अपना ओरिजनल नाम पूजा सिंह ही रखा था. पहले सीजन के आखिरी कुछ सेकेंड के लिए नजर आईं पूजा को लेकर फैंस काफी क्यूरियस हो गए थे.

X
सान्विका सान्विका
स्टोरी हाइलाइट्स
  • फुल पैसा वसूल है पंचायत 2
  • रिंकी के में खूब जंची सान्विका

पंचायत 2 सीरीज के रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर इसकी जोर-शोर से चर्चा हो रही है. इस सीजन में कई ऐसे नए किरदार इंट्रोड्यूज किए गए हैं, जिन्होंने अपनी बेहतरीन अदायगी से फैंस का दिल जीता है.

प्रधान जी की बेटी रिंकी का किरदार भी इस सीजन में काफी अहम है. उनकी मौजूदगी सीरीज में फ्रेशनेस लाती है. रिंकी का किरदार मासूम सी गांव की लड़की है, जिसे बड़ी ही सहजता से पूजा सिंह यानी सान्विका ने निभाया है.

शो के स्ट्रीम होते ही लड़कों के बीच रिंकी का किरदार खासा पॉपुलर हुआ है. कई फैंस सोशल मीडिया पर रिंकी को नैशनल क्रश तक की कह रहे हैं. जाहिर सी बात है, कैमरे में दिखे इस नए चेहरे को लेकर फैंस के बीच उत्सुकता तो बढ़नी ही है. ऐसे में गूगल पर रिंकी कैरेक्टर रियल नेम जैसे सवाल सर्च किए जाने लगे. विकिपिडिया में भी रिंकी के किरदार को गलत इंफोर्मेशन दी गई थी. जिसका खुलासा खुद रिंकी यानी सान्विका कर रही हैं.

आखिरी एपिसोड की स्क्रिप्ट पढ़कर डर गए थे प्रह्लाद पांडे, कहा था-मैं तो अच्छा एक्टर भी नहीं हूं!

सान्विका ने बताया कि पंचायत के सीजन वन तक उन्होंने अपना ओरिजनल नाम पूजा सिंह ही रखा था. पहले सीजन के आखिरी कुछ सेकेंड के लिए नजर आईं पूजा को लेकर फैंस काफी क्यूरियस हो गए थे. गूगल पर पूजा सिंह सर्च करने पर किसी दूसरी टीवी एक्ट्रेस की डिटेल आ रही थी. यहां तक की पंचायत के विकिपिडिया के कास्ट में भी उसी एक्ट्रेस की प्रोफाइल डाली गई थी. लगातार नाम से बढ़ रहे कंफ्यूजन से तंग आकर पूजा ने अपना नाम बदलकर सान्विका रख लिया है.

Pic credit: aabhapaulofficial instagram

Panchayat Season 2 Review: हंसाती-रुलाती फुलेरा गांव की कहानी, दिल छू गई 'पंचायत' 2

सान्विका कहती हैं, लगातार हमारे नाम को लेकर कंफ्यूजन बरकरार था. पंचायत की कास्ट टीम में उसी का नाम शामिल था. ऐसे में कई फैंस मुझतक पहुंच नहीं पा रहे थे. यही वजह है मैंने अपना नाम बदलने का डिसीजन लिया था. मैंने अपने इंस्टाग्राम, ट्विटर सभी हैंडल में पूजा सिंह का नाम हटाकर सान्विका कर लिया है. ताकि फैंस मुझे आसानी से सर्च कर पाएं और मुझसे वो संपर्क कर सकें.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें