scorecardresearch
 

दुबई में परिवार संग वक्त बिता रहे संजय दत्त, पत्नी मान्यता ने शेयर कीं तस्वीरें

मान्यता ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर दो फोटोज शेयर की हैं. ये दोनों फोटो ही फैमिली सेल्फी हैं. इसमें संजय दत्त अपने बच्चों संग बैठे हैं और पोज देते नजर आ रहे हैं. मुंबई आने से पहले फैमिली अच्छा वक्त साथ में बिता रही है.

मान्यता दत्त संग संजय दत्त मान्यता दत्त संग संजय दत्त

बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त इन दिनों दुबई में फैमिली संग क्वालिटी टाइम बिता रहे हैं. एक्टर को कुछ समय पहले ही इस बात का पता चला है कि वे कैंसर से जूझ रहे हैं. इसके बाद से उन्होंने अपने इलाज से पहले उन फिल्मों की शूटिंग खत्म करने का निर्णय लिया है जिसमें वे बिजी थे. इसके बाद एक्टर कैंसर से अपना इलाज कराएंगे. इस समय एक्टर अपनी पत्नी मान्यता दत्त और दोनों बच्चों इकरा और शाहरान संग एंजॉय कर रहे हैं. मान्यता ने सोशल मीडिया पर एंजॉयमेंट के दौरान की तस्वीरें भी शेयर की हैं. 

मान्यता ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर दो फोटोज शेयर की हैं. ये दोनों फोटो ही फैमिली सेल्फी हैं. इसमें संजय दत्त अपने बच्चों संग बैठे हैं और पोज देते नजर आ रहे हैं. मुंबई आने से पहले फैमिली अच्छा वक्त साथ में बिता रही है. वे आउटिंग कर रहे हैं. रेस्तरां में खाना खा रहे हैं और अच्छे मोमेंट्स साथ में बिता रहे हैं. मान्यता भी संजय दत्त के सपोर्ट में पूरी तरह से खड़ी हैं. इस मुश्किल समय में वे बहुत आशावादी हैं और मान्यता की इंस्टा पोस्ट्स इस बात की गवाही देती है.

मान्यता दत्त संग संजय दत्त
मान्यता दत्त संग संजय दत्त

मान्यता ने हाल ही में दुबई से संजय दत्त के साथ अपनी एक फोटो शेयर की. फोटो में दोनों की खास बॉन्डिंग नजर आ रही थी. मान्यता ने इसके साथ कैप्शन में लिखा- जीवन में जैसी भी परिस्तिथियां इंसान के सामने आती हैं उसे अपनाते हुए कदम में कदम मिलाकर साथ चलना ही जीवन है. मान्यता जानती हैं कि उनके और परिवार के लिए ये मुश्किल समय है. कैंसर जैसी खतरनाक बिमारी से जंग कभी भी आसान नहीं होती. मगर वे इस मुश्किल वक्त में भी आशावादी हैं, खुश हैं और फैमिली संग समय बिता रही हैं. 

कई सारे प्रोजेक्ट्स का हैं हिस्सा

वहीं संजू बाबा की बात करें तो वे फेफड़े के कैंसर से पीड़ित हैं और मुंबई में अपना इलाज करा रहे हैं. दुबई के लिए निकलने से पहले संजय दत्त को यश राज स्टूडियो के बाहर स्पॉट किया गया था. एक्टर इलाज से पहले अपने सारे प्रोजेक्ट्स खत्म कर देना चाहते हैं. वे फिल्म शमशेरा में नजर आएंगे. इस फिल्म में उनके अलावा रणबीर कपूर और वानी कपूर भी नजर आएंगी. इसके अलावा वे वे तोरबाज और पृथ्वीराज जैसी फिल्मों में भी नजर आएंगे. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें