scorecardresearch
 

तलाक के एक साल बाद फिर साथ आए सामंथा रूथ-नागा चैतन्या, फैन्स को देंगे सरप्राइज!

सामंथा रूथ और नागा चैतन्या ने कुछ समय एक-दूसरे को डेट करने के बाद एक ड्रीमी सेलिब्रेशन में शादी रचाई थी. दोनों कई फिल्मों में साथ नजर आ चुके हैं. इनकी जोड़ी फैन्स के बीच भी बहुत पसंद की जाती है. 'ओह बेबी', 'मजिली' और 'ये माया चेसावे' जैसी हिट फिल्में दोनों ने दी हैं.

X
नागा चैतन्या, सामंथा रूथ प्रभु
नागा चैतन्या, सामंथा रूथ प्रभु

पिछले कुछ दिनों से साउथ की सुपरस्टार सामंथा रूथ प्रभु हेडलाइन्स में बनी हुई हैं. जबसे एक्ट्रेस ने अपनी ऑटो-इम्यून बीमारी मायोसिटिस के बारे में फैन्स को बताया है, सभी उनके लिए चिंता कर रहे हैं. एक्ट्रेस ने अपनी सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए बताया था कि इस बीमारी को ठीक होने में जितना समय लगता है, उससे अधिक लग रहा है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, जब सामंथा ने यह पोस्ट शेयर की तो एक्स हस्बैंड नागा चैतन्या और उनके पिता नागार्जुन ने उन्हें विजिट करने का प्लान किया. हालांकि, अबतक इसपर कोई जानकारी हाथ नहीं लग पाई है कि दोनों, सामंथा से मिले या नहीं. यह जरूर है कि नागा चैतन्या ने सामंथा को फोन करके उनका हालचाल जरूर पूछा है. 

सामंथा-नागा नजर आ सकते हैं साथ
बॉलीवुड लाइफ की रिपोर्ट्स के मुताबिक, सामंथा रूथ प्रभु और नागा चैतन्या, दोनों ही तलाक के बाद से एक-दूसरे के साथ प्रोफेशनल बिहेव रखते हैं. कहा जा रहा है कि दोनों साथ में प्रोजेक्ट करते भी नजर आ सकते हैं. यानी की फैन्स एक बार फिर दोनों की जोड़ी बड़े पर्दे पर देख सकेंगे. सूत्र ने बॉलीवुड लाइफ को जानकारी देते हुए कहा, "दोनों ही यह बात बखूबी जानते हैं कि दोनों की जोड़ी फैन्स के बीच कितनी हिट रही है. जिस तरह नागा चैतन्या ने सामंथा के प्रति कन्सर्न दिखाया है, उससे साफ जाहिर होता है कि आज भी तलाक के बाद दोनों आपस में बहुत अच्छे दोस्त हैं. दोनों एक ऐसी जगह पर खड़े हैं, जहां वह किसी भी तरह की एक-दूसरे से दुश्मनी नहीं रखते. दोनों ही प्रोफेशनली एक-दूसरे के साथ काम करना चाहते हैं."

फैन्स कर रहे जोड़ी का बेसब्री से इंतजार
बता दें कि सामंथा रूथ और नागा चैतन्या ने कुछ समय एक-दूसरे को डेट करने के बाद एक ड्रीमी सेलिब्रेशन में शादी रचाई थी. दोनों कई फिल्मों में साथ नजर आ चुके हैं. इनकी जोड़ी फैन्स के बीच भी बहुत पसंद की जाती है. 'ओह बेबी', 'मजिली' और 'ये माया चेसावे' जैसी हिट फिल्में दोनों ने दी हैं. साल 2021 अक्टूबर में दोनों ने अपनी तलाक की खबरें मीडिया में दी थीं. सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए फैन्स को झटका देते हुए बताया था कि इन्होंने अपने-अपने रास्ते अलग कर लिए हैं. 

सामंथा रूथ, करण जौहर के चैट शो 'कॉफी विद करण' में अक्षय कुमार के साथ नजर आई थीं. इस दौरान उन्होंने नागा चैतन्या के प्रति अपनी हार्ड फीलिंग्स को बयां किया था. सामंथा ने कहा था कि अगर उन्हें और नागा को एक कमरे में बंद कर दिया जाए और एक धारदार चीज उन्हें दे दी जाए तो न जाने दोनों के बीच क्या ही होगा. अब तक तो दोनों के बीच किसी भी प्रोजेक्ट में साथ काम करने को लेकर कोई भावना नहीं है, लेकिन आगे भविष्य में अगर दोनों को साथ काम करना होगा तो जरूर करेंगे. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें