scorecardresearch
 

अस्पताल में एडमिट हैं 'उ अंटावा' गाने की एक्ट्रेस सामंथा? सामने आया सच

स्पोक्सपर्सन ने कहा, "जो भी खबरें सामंथा के अस्पताल में भर्ती होने की चल रही हैं, वह अफवाह है. सामंथा घर पर हैं और आराम कर रही हैं." वर्कफ्रंट की बात करें तो आखिरी बार सामंथा को फिल्म 'यशोदा' में देखा गया. कुछ दिनों पहले ही यह फिल्म थिएटर्स में रिलीज हुई.

X
सामंथा रूथ प्रभु
सामंथा रूथ प्रभु

साउथ सुपरस्टार सामंथा को लेकर पिछले दिनों खबर आई थी कि तबीयत कराब के चलते वह अस्पताल में भर्ती हुई हैं. अब इसपर एक्ट्रेस के स्पोक्सपर्सन ने चुप्पी तोड़ी है. उनका कहना है कि खबरें सरासर झूठी हैं और लोग केवल अफवाह फैला रहे हैं. सामंथा पूरी तरह ठीक हैं और मायोसाइटिस की समस्या से रिकवर हो रही हैं. कुछ समय पहले सामंथा ने इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए जानकारी दी थी कि वह मायोसाइटिस नामक बीमारी से जूझ रही हैं. हालांकि, वह इसका ट्रीटमेंट ले रही हैं और रिकवरी स्टेज पर हैं. 

नहीं हुईं एक्ट्रेस हॉस्पिटल में भर्ती
इंडिया टुडे संग बात करते हुए एक्ट्रेस के स्पोक्सपर्सन ने कहा, "जो भी खबरें सामंथा के अस्पताल में भर्ती होने की चल रही हैं, वह अफवाहें हैं. सरासर गलत हैं. सामंथा घर पर हैं और आराम कर रही हैं." वर्कफ्रंट की बात करें तो आखिरी बार सामंथा को फिल्म 'यशोदा' में देखा गया. कुछ दिनों पहले ही यह फिल्म थिएटर्स में रिलीज हुई. हालांकि, फैन्स, क्रिटीक्स और ऑडियन्स से इस फिल्म को काफी मिला-जुला रिस्पॉन्स मिला है. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Samantha (@samantharuthprabhuoffl)

मायोसाइटिस पर लिखी थी सामंथा ने पोस्ट
मायोसाइटिस नामक बीमारी से जूझने को लेकर सामंथा ने एक इंटरव्यू में कहा था कि जो उनकी कंडीशन है उसे ठीक होने में काफी वक्त लगेगा. वह इस दुनिया को छोड़कर अभी कही नहीं जा रही हैं. मायोसाइटिस बीमारी के बारे में सामंथा ने इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए फैन्स को बताया था. उन्होंने लिखा था, "'यशोदा' के ट्रेलर को जो आप लोगों ने रिस्पॉन्स दिया है, वह अद्भुत है. यही प्यार और कनेक्शन है जो मैं आप सभी के साथ शेयर करती हूं. यही तो मुझे लाइफ के चैलेंजेज से लड़ने की हिम्मत देता है, जिसकी जरूरत मुझे आजकल है भी. कुछ महीनों पहले से मैं ऑटोइम्यून कंडीशन मायोसाइटिस की बीमारी से जूझ रही हूं. मैं सोच रही थी कि जब पूरी तरह ठीक हो जाऊंगी तभी आप लोगों से इसके बारे में बताऊंगी. लेकिन यह ठीक होने का नाम नहीं ले रही है. लग रहा है कि यह ठीक होने में अभी थोड़ा और वक्त लेगी."

सामंथा ने आगे लिखा था, "लाइफ मुझे सिखा रही है कि चैलेंजेज से लड़ना हर बारी आसान नहीं होता है. मैं अगर अपनी बात करूं तो मैं जिस बीमारी से जूझ रही हूं, यह बात मैं अपना नहीं पा रही हूं. लेकिन समय के साथ अपना लूंगी, यह मुझे खुद पर भरोसा है. हर दिन तो एक जैसा नहीं निकल रहा है. लेकिन यह सारे मोमेंट्स निकल जाएंगे, यह मुझे विश्वास है. मेरी लाइफ में कुछ दिन बुरे जा रहे हैं और कुछ अच्छे. फीजिकली और मेंटली मैं अपना बेस्ट देने की कोशिश कर रही हूं. डॉक्टर्स कॉन्फिडेंट हैं कि मैं जल्द ही ठीक हो जाऊंगी. यह बुरा वक्त है, बीत जाएगा."

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें