scorecardresearch
 

Film Wrap: जब सलमान के पास नहीं थे पैसे, मूंछ की वजह से ट्रोल अक्षय कुमार

एंटरटेनमेंट की दुनिया आज हलचल भरी रही. सलमान खान ने अपने करियर के शुरुआती दिनों को लेकर बड़ा खुलासा किया तो वहीं अक्षय कुमार अपनी आने वाली फिल्म में नकली मूछों को लेकर ट्रोल हो गए. देखें बुधवार के दिन क्या-क्या हुआ?

X
Film wrap Film wrap

एंटरटेनमेंट की दुनिया में बुधवार का दिन काफी हलचल भरा रहा. अक्षय कुमार और भूमि पेडनेकर स्टारर फिल्म 'रक्षा बंधन', राखी के मौके पर रिलीज होने वाली है, लेकिन एक्टर अभी से ट्रोलर्स का शिकार होना शुरु हो गए हैं. वहीं सलमान ने अपने करियर के शुरुआती दौर का एक एक्सपीरियंस शेयर किया. जिसके प्रोमो वीडियो को देखने के बाद सलमान खान के फैंस काफी इमोशनल हो गए हैं.

Laal Singh Chaddha-Raksha Bandhan Clash: Aamir को टक्कर देने जा रहे Akshay, कभी पद्मावत के लिए टाल दी थी फिल्म की रिलीज
बॉलीवुड के दो बड़े एक्टर्स अक्षय कुमार और आम‍िर खान, जल्द ही अपनी फिल्मों क्रमश: रक्षा बंधन और लाल सिंह चड्ढा को लेकर बॉक्स ऑफ‍िस पर भ‍िड़ने वाले हैं. दोनों ही फिल्मों की रिलीज डेट 11 अगस्त रखी गई है. अद्वैत चंदन के निर्देशन में बनी आम‍िर की फिल्म लाल सिंह चड्ढा की रिलीज डेट काफी पहले जारी हो गई थी. यह तारीख जानने के बावजूद रक्षा बंधन के मेकर्स ने अपनी फिल्म क  सेम डेट पर रिलीज करने का ऐलान कर दिया है. ऐसे में इतना तो तय है क‍ि इन दोनों फिल्मों का क्लैश किसी एक पर जरूर भारी पड़ेगा. 

Shamshera Teaser: कर्म से डकैत, धर्म से आजाद, आ गया शमशेरा, मुलाकात होगी 22 जुलाई
रणबीर कपूर की मचअवटेड फिल्मों का फैंस को बेसब्री से इंतजार था. तो अब लीजिए साल 2022 रणबीर कपूर के फैंस के लिए ट्रीट लेकर आया है. ब्रह्मास्त्र की अनाउंसमेंट के बाद रणबीर कपूर की फिल्म शमशेरा का टीजर रिलीज हो गया है. 22 जुलाई को इस फिल्म को रिलीज किया जाएगा. 

Raksha Bandhan में अक्षय कुमार की नकली मूंछें देख अपसेट यूजर्स, बोले- शर्मिंदा मत करो
अक्षय कुमार की फिल्म 'रक्षा  बंधन' का ट्रेलर रिलीज हो चुका है. आनंद एल राय के निर्देश‍न में बनी फिल्म भाई-बहन के अनमोल रिश्ते पर आधारित है. ट्रेलर के हिसाब से अक्षय और भूमि की अपकमिंग फिल्म दहेज प्रथा पर बड़ा संदेश देने वाली है. ट्रेलर देख कर कई लोग इमोशनल होते दिखे, तो वहीं कुछ की नजर सिर्फ अक्षय के लुक पर थी, जिसकी वजह से वो सोशल मीडिया पर ट्रोल भी हो रहे हैं. 

जब सलमान के पास नहीं थे जींस खरीदने के पैसे, इस एक्टर ने की मदद, बताते हुए रो पड़े
 बॉलीवुड के मोस्ट पॉपुलर अवॉर्ड शो IIFA का अबू धाबी में शानदार आगाज हुआ. 25 जून को कलर्स पर रात 8 बजे अवॉर्ड नाइट का टेलीकास्ट होगा. शो के कई प्रोमो रिलीज हो चुके हैं. इनमें से एक प्रोमो की काफी चर्चा है. जिसमें बॉलीवुड के दबंग सलमान खान इमोशनल होते दिखे. 

सिंगर चिन्मयी श्रीपदा के घर खुशियों ने दी दस्तक, जुड़वा बच्चों का हुआ जन्म, बताया क्या रखा नाम
साउथ सिनेमा की फेमस प्लेबैक सिंगर चिन्मयी श्रीपदा और उनके हसबैंड राहुल रविंद्रन के घर खुशियों ने दस्तक दी है. कपल के घर दो जुड़वा बच्चों ने जन्म लिया है. भला इससे ज्यादा खुशी की बात और क्या हो सकती है कि चिन्मयी और राहुल एक साथ दो बच्चों के पेरेंट्स बन गए हैं. जुड़वा बच्चों के जन्म के बाद कपल की खुशी का ठिकाना नहीं है. 

सड़क पर मेकअप, पब्लिक टॉयलेट और पंखा...नीतू ने बताया कितनी बदल गई है शूटिंग
एक लंबे समय के बाद नीतू कपूर ने फिल्म जुग-जुग जियो से एक्टिंग में कमबैक किया है. हालांकि पिछले कुछ समय में वे रिएलिटी शोज में नजर आती रही हैं. aajtak.in से बातचीत में नीतू ने अपनी वापसी, कपूर फैमिली, आलिया संग रिश्ते और उन दिनों शूटिंग एक्स्पीरियंस को लेकर कई खुलासे किए.

जब सेट पर देर से पहुंचे Shah Rukh Khan, मांगी माफी, एक्टर के व्यवहार ने जीता फैंस का दिल
बॉलीवुड के ''किंग खान'' शाहरुख खान ने हमेशा से अपने फैंस और को-वर्कर्स को इज्जत दी है. चाहे वो घर हो, वर्क प्लेस हो या फिर कोई इवेंट हो, वो जिसे भी मिलते हैं, वो उनका मुरीद हो जाता है. हाल ही में सिनेमैटोग्राफर Lawrence D'Cunha ने शाहरुख के इस शालीन व्यवहार का उदाहरण दिया है. लॉरेन्स ने शाहरुख के साथ फोटो शेयर कर उनके साथ काम करने का अनुभव साझा किया है. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें