scorecardresearch
 

'इस देश में जो प्रधानमंत्री है, वही राजा है'...देखें सैफ की 'तांडव' का टीजर

तांडव में सैफ अली खान लीड रोल में है. उनके अलावा इसमें डिंपल कपाड़िया, तिग्मांशू धूलिया, सुनील ग्रोवर भी अहम रोल में हैं. इसके अलावा जिशान अयूब खान, कृतिका कामरा, कुमूद मिश्रा, गौहर खान, अनूप सोनी, Sarah-Jane Dias, कृतिका अवस्थी, डीनो मोरिया और परेश पहुजा है.

सैफ अली खान सैफ अली खान

सैफ अली खान स्टारर सीरीज तांडव का टीजर रिलीज हो गया है. ये वेब सीरीज अमेजन प्राइम पर स्ट्रीम होगी. इस पॉलिटिकल ड्रामा को अली अब्बास जफर ने क्रिएट किया है. हिमांशु मेहरा और अली अब्बास ने इसे प्रोड्यूस किया है. वेब सीरीज 15 जनवरी को प्रीमियर होगी. 

क्या है टीजर में ?
एक मिनट के टीजर की शुरुआत भारी भीड़ और पॉलिटिकल झंडे के साथ हुई. सैफ सीरीज में पॉलिटिशयन के रोल में हैं.  टीजर में सैफ की इम्प्रेसिव एंट्री देखने को मिलती है. वहीं बैकग्राउंड में वॉइस ओवर है- हिंदुस्तान को सिर्फ एक ही चीज चलाती है, राजनीति. इस देश में जो प्रधानमंत्री है वो ही राजा है.  

भारी भरकम स्टारकास्ट से सजी तांडव
तांडव में सैफ अली खान लीड रोल में है. उनके अलावा इसमें डिंपल कपाड़िया, तिग्मांशू धूलिया, सुनील ग्रोवर भी अहम रोल में हैं. इसके अलावा जिशान अयूब खान, कृतिका कामरा, कुमूद मिश्रा, गौहर खान, अनूप सोनी, Sarah-Jane Dias, कृतिका अवस्थी, डीनो मोरिया और परेश पहुजा है. टीजर में लगभग सभी स्टार की झलकियां दिखाई गई हैं. वेब सीरीज पॉलिटिक्स पर बेस्ड है. इसमें राजनीतिक दांव-पेंच का खेल देखने को मिलेगा.

यहां देखें टीजर...

देखें: आजतक LIVE TV  

तांडव पर अली अब्बास जफर ने क्या कहा
तांडव फिल्म निर्माता अली अब्बास जफर और डिंपल कपाड़िया का डिजिटल डेब्यू है. वेब सीरीज के बारे में बात करते हुए अली अब्बास ज़फ़र ने कहा, "तांडव के माध्यम से, हम दर्शकों को राजनीति में सत्ता की भूखी दुनिया में ले जाते हैं. जैसे ही आप शो देखेंगे, तो आपको एहसास होगा कि कोई सही या गलत नहीं है, कोई काला या सफेद नहीं है. आपको ग्रे शेड्स देखने को मिलेगा. मैं उत्साहित हूं कि डिजिटल में एक निर्माता-निर्देशक के रूप में मेरी शुरुआत हुई. "
 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें