scorecardresearch
 

RRR 2 की कहानी पर काम कर रहे राजामौली के पिता, डायरेक्टर ने कन्फर्म किया सीक्वल!

एस एस राजामौली की फिल्म RRR ने सिर्फ इंडिया ही नहीं पूरी दुनिया में जनता को बहुत एंटरटेन किया. दुनिया भर के क्रिटिक्स और फिल्ममेकर्स ने फिल्म की खूब तारीफ की और ग्लोबल बॉक्स ऑफिस पर इसकी कमाई शानदार रही. अब राजामौली ने जूनियर एनटीआर और राम चरण स्टारर RRR के सीक्वल पर एक बड़ा अपडेट दिया है.

X
राजामौली ने कन्फर्म की RRR 2
राजामौली ने कन्फर्म की RRR 2

जूनियर एनटीआर और राम चरण की फिल्म RRR 2022 की सबसे बड़ी इंडियन फिल्मों में से एक है. जहां इंडिया में ही फिल्म ने 900 करोड़ रुपये से ज्यादा का ग्रॉस कलेक्शन किया. वहीं इसका वर्ल्डवाइड ग्रॉस कलेक्शन 1100 करोड़ रुपये से ज्यादा रहा. सिर्फ हिंदी वर्जन से ही 250 करोड़ रुपये से ज्यादा कमाने वाली RRR ने कई बॉलीवुड फिल्मों को बॉक्स ऑफिस पर पीछे छोड़ दिया. मास्टर फिल्ममेकर एस एस राजामौली से 'बाहुबली' फ्रैंचाइज़ी के बाद एक और धमाकेदार हिट की उम्मीद की जा रही थी, और RRR से वो इन उम्मीदों पर पूरी तरह खरे उतरे. 

बड़ी स्क्रीन पर RRR का जलवा देखने के बाद फिल्म के कई फैन्स चाहते थे कि राजामौली इसका एक सीक्वल भी बनाएं और कहानी को आगे बढ़ाएं. ऊपर से जूनियर एनटीआर और राम चरण का एनर्जी भरा कॉम्बो दोबारा स्क्रीन पर देखने की तमन्ना भला किस सिनेमा फैन को नहीं होगी. अगर आप भी ऐसा ही कुछ चाहते थे तो आपके लिए एक बहुत बड़ी खबर है. 

राजामौली ने कन्फर्म की RRR 2! 
RRR का ऑस्कर कैम्पेन शुरू हो चुका है और राजामौली आजकल दुनिया भर में अपनी फिल्म से जुड़े इवेंट्स का हिस्सा बन रहे हैं. हाल ही में शिकागो में हुए एक इवेंट में राजामौली ने RRR 2 से जुड़ा एक बहुत बड़ा अपडेट शेयर किया है. अपनी फिल्म का सीक्वल बनाने के बारे में राजामौली ने कहा, 'मेरे पिता ही मेरी सभी फिल्मों के स्टोरी राइटर हैं. हमने इसके बारे में थोड़ा डिस्कशन किया है और वो स्टोरी पर काम कर रहे हैं. 

राजामौली ने पिता केवी विजयेन्द्र प्रसाद ने ही 'ईगा' 'बाहुबली' 'मगधीरा' और RRR जैसी फिल्में लिखी हैं और देश के सबसे बड़े सिनेमा राइटर्स में उनका नाम लिया जाता है. अब अगर वो RRR 2 की कहानी पर काम शुरू कर चुके हैं तो फैन्स के लिए इससे बड़ी खुशखबरी नहीं हो सकती. 

दोनों एक्टर्स भी चाहते थे कि सीक्वल बने 
कुछ समय पहले एक बातचीत में RRR के दोनों एक्टर्स राम चरण और जूनियर एनटीआर ने कहा था कि वो भी RRR 2 के लिए एक बार फिर से स्क्रीन पर साथ कम करना चाहेंगे. जूनियर एनटीआर ने इवेंट पर बात करते हुए कहा था, 'राजामौली सर को RRR 2 बनानी होगी. इस कहानी का एक नतीजा निकलना चाहिए. मैं आज दिन में किसी से इस बारे में बात कर रहा था और मुझे नहीं पता मैंने ये क्यों कहा, लेकिन मैंने कहा कि RRR एक फ्रैंचाइज़ी है. उम्मीद है कि मेरे शब्द सच हो जाएं.' 

अब राजामौली के सीक्वल कन्फर्म करने के बाद लग रहा है जैसे उस दिन सच में जूनियर एनटीआर की जुबान में कोई दैवीय शक्ति थी. लेकिन इस खबर के आने से सिर्फ उनकी ही नहीं. बल्कि दुनिया भर में फैले RRR फैन्स की तमन्ना पूरी होने जा रही है.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें