scorecardresearch
 

Ritesh Pandey Song Trending On Youtube: यू-ट्यूब पर ट्रेंड हो रहा रितेश पांडे का नया भोजपुरी गाना, देखें वीडियो

Aaj Jail Hoi Kal Bail Hoi Bhojpuri Song: यू-ट्यूब पर टॉप 10 ट्रेंडिंग गानों में यह एक मात्र भोजपुरी गाना है जो लगातार बना हुआ है. सोशल मीडिया पर इस गाने के मीम्स और शॉर्ट वीडियो भी काफी वायरल हैं.

Aaj Jail Hoi Kal Bail Hoi Bhojpuri Song: ट्रेंडिंग भोजपुरी गाना Aaj Jail Hoi Kal Bail Hoi Bhojpuri Song: ट्रेंडिंग भोजपुरी गाना

Aaj Jail Hoi Kal Bail Hoi Bhojpuri Song: भोजपुरी म्यूजिक इंडस्ट्री के सुपरस्टार रितेश पांडे (Ritesh Pandey New song) का नया गाना दो हफ्ते से यू-ट्यूब पर ट्रेंड में बना हुआ है. गाने का टाइटल है...  'आज जेल होई काल्ह बेल होई' (Aaj Jail Hoi Kal Bail Hoi). यू-ट्यूब पर टॉप 10 ट्रेंडिंग गानों में यह एक मात्र भोजपुरी गाना है जो लगातार बना हुआ है. सोशल मीडिया पर इस गाने के मीम्स और शॉर्ट वीडियो भी काफी वायरल हैं.

दमदार डायलॉग और बेहतरीन सेट के साथ रितेश पांडे की मौजूदगी की वजह से लाखों की संख्या में लोगों ने इस गाने को देखा है. यू-ट्यूब पर अभी तक इस गाने को 1 करोड़ से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. भोजपुरी म्यूजिक इंडस्ट्री को सबसे बड़ा हिट सॉन्ग 'हेलो कौन' देने वाले रितेश पांडे इन दिनों अपने नए गाने को लेकर चर्चा में हैं.

बता दें कि हाल ही में रितेश पांडे ने भोजपुरी को अश्लील मुक्त बनाने का प्रण लिया था. उन्होंने इंटरव्यू में कहा था कि अब वो कोई भी अश्लील भोजपुरी गाना नहीं गाएंगे, फिर इसके लिए चाहे कुछ भी हो जाए. इस वायरल हो रहे गाने में भी रितेश पांडे बदले-बदले अंदाज में नजर आ रहे हैं. गाने के वीडियो में वो गरीब लोगों के मसीहा के तौर पर दिख रहे हैं और उनकी मदद करते नजर आ रहे हैं.

रितेश पांडे के इस भोजपुरी गाने को मंजी मीत ने लिखा है और आशीष वर्मा ने इसका संगीत दिया है. वर्ल्ड वाइड रिकॉर्ड यू-ट्यूब चैनल पर रिलीज हुए इस गाने के वीडियो को रितेश पांडे (Ritesh Pandey Song) और पल्लवी गिरी पर फिल्माया गया है. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें