scorecardresearch
 

'तू मेरे दिल में रहने के लायक नहीं' सॉन्ग का टीजर रिलीज, राखी सावंत संग रोमांटिक होते नजर आए आदिल दुर्रानी

राखी सावंत और आदिल दुर्रानी की जोड़ी सॉन्ग 'तू मेरे दिल में रहने के लायक नहीं' में नजर आने वाली है. दोनों के इस सॉन्ग का टीजर रिलीज हो चुका है. जल्द ही गाना भी रिलीज होगा. यूट्यूब पर इस टीजर वीडियो को हजारों में लाइक्स मिले हैं. फैन्स उम्मीद जता रहे हैं कि गाना रोमांटिक होगा और हिट भी.

X
राखी सावंत, आदिल दुर्रानी
राखी सावंत, आदिल दुर्रानी

ड्रामा क्वीन राखी सावंत पर इन दिनों आदिल खान दुर्रानी के प्यार का खुमार चढ़ा हुआ है. जब से राखी की जिंदगी में आदिल की एंट्री हुई है, उनके चेहरे पर एक निखार सा आ गया है. हर दिन के साथ यह निखार बढ़ता ही जा रहा है. यह बात तो आप खुद राखी सावंत और आदिल दुर्रानी के नए गाने 'तू मेरे दिल में रहने के लायक नहीं' में देख सकते हैं. दोनों के इस सॉन्ग का टीजर रिलीज हुआ है. यूट्यूब पर इसे कुछ ही घंटों में हजारों में व्यूज मिल चुके हैं. 

रिलीज हुआ गाने का टीजर
राखी सावंत और आदिल दुर्रानी इस सॉन्ग में रोमांटिक अंदाज में नजर आ रहे हैं, लेकिन कहानी में आता है एक ट्विस्ट. वह यह कि राखी, अपने प्यार आदिल को किसी दूसरे लड़के के लिए धोखा दे रही होती हैं. आदिल उन्हें देख लेते हैं. राखी को इस तरह देख आदिल का दिल टूट जाता है. वह रोने लगते हैं. टीजर में तो अभी यही दिखाया है, लेकिन पूरी कहानी गाने के रिलीज होने के बाद पता चलेगी. यूट्यूब पर इस गाने का टीजर एबी बंसल म्यूजिक ने शेयर किया है. अल्तमास फरीदी ने इस गाने को अपनी आवाज दी है. राखी सावंत और आदिल दोनों ही इस सॉन्ग में बेहद खूबसूरत नजर आ रहे हैं. 

राखी सावंत और आदिल दुर्रानी की बात करें तो दोनों ही अक्सर मुंबई की सड़कों पर स्पॉट होते हैं. इनकी नटखट और प्यार भरी जोड़ी को हर कोई पसंद करता है. राखी फैन्स का मनोरंजन करने से कभी पीछे नहीं हटतीं. आदिल को भी राखी सावंत के साथ रहकर लाइमलाइट मिल रही है. दोनों ने कई बार साथ में रोमांटिक फोटोशूट्स भी कराए हैं जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुए. राखी सावंत, आदिल के प्रति अपना प्यार कभी नहीं छिपाती. वह हमेशा इसे खुलकर व्यक्त करती नजर आती हैं. 

राखी सावंत एक ऐसी पर्सनैलिटी हैं, जो अपनी प्रोफेशनल लाइफ से लेकर निजी जिंदगी तक को लेकर हमेशा से बिंदास और बेबाक रही हैं. राखी सावंत, आदिल के साथ अक्सर ही दुबई के चक्कर लगाती हैं. पिछले दिनों वह आदिल के साथ दुबई के एक अवॉर्ड शो में पहुंचीं थीं. जहां उन्हें बेस्ट एंटरटेनर का अवॉर्ड भी मिला था. राखी ने सोशल मीडिया पर अवॉर्ड फंक्शन का वीडियो भी पोस्ट किया था, जिसमें वह बेहद खूबसूरत नजर आ रहीं थीं. आदिल और राखी हमेशा ही एक-दूसरे की कंपनी एन्जॉय करते देखे जाते हैं. इससे पहले राखी सावंत, रितेश संग रिलेशनशिप और ब्रेकअप को लेकर चर्चाओं में आई थीं. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें