scorecardresearch
 

Rakhi Sawant के रोमांटिक सीन पर बॉयफ्रेंड आदिल को आया गुस्सा, फिर कर बैठे ये काम

राखी कहती हैं कि 'तू मेरे दिल में रहने लायक नहीं' गाने में राज सर के साथ एक रोमांटिक सीन था. आदिल को इसकी नहीं जानकारी थी. राखी बताती हैं कि मुझे सीन के बारे में बताया गया जहां विलेन आकर मुझसे रोमांस करेगा. सीन शुरू हुआ और आदिल ये सब देख कर गुस्से में आ गये.

X
राखी सावंत, आदिल दुर्रानी
राखी सावंत, आदिल दुर्रानी

राखी सावंत (Rakhi Sawant) और आदिल खान दुर्रानी (Adil Khan Durrani) का प्यार जगजाहिर है. शायद ही कोई होगा जिसे राखी और आदिल की लव स्टोरी के बारे में पता ना हो. कपल को अकसर ही साथ घूमते-फिरते स्पॉट किया जाता है. यूं कहा जा सकता है कि आदिल के आने से राखी की जिंदगी बदल सी गई है. हाल ही में दोनों का म्यूजिक वीडियो भी रिलीज हुआ है, जिसे लेकर राखी सावंत ने एक शॉकिंग बात शेयर की है. 

पजेसिव हैं आदिल दुर्रानी 
लाइफ में आदिल की एंट्री के बाद राखी सावंत की लाइफस्टाइल पूरी तरह बदल चुकी है. अब राखी वही आउटफिट कैरी करती हैं, जिसे उनके बॉयफ्रेंड आदिल अप्रूव करते हैं. इससे साफ पता है कि आदिल अपनी गर्लफ्रेंड यानी राखी को लेकर कितने पजेसिव हैं. आदिल नहीं चाहते हैं कि कोई भी राखी की ओर आंख ऊठाकर देखे. ईटाइम्स को दिये इंटरव्यू में राखी ने आदिल के पजेसिव नेचर पर बात भी की है. 

राखी कहती हैं कि 'तू मेरे दिल में रहने लायक नहीं' गाने में राज सर के साथ एक रोमांटिक सीन था. आदिल को इसकी नहीं जानकारी थी. आगे बात करते हुए राखी बताती हैं कि मुझे सीन के बारे में बताया गया जहां विलेन आकर मुझसे रोमांस करेगा. ये देखकर हीरो को सदमा लगेगा और वो टूटे दिल के साथ वापस लौट जायेगा. गाने की शूटिंग शुरू हुई और सब वैसा ही चल रहा था जैसे कि बताया गया था.

आदिल को आया गुस्सा 
क्योंकि आदिल को इस सीन के बारे में कुछ पता नहीं था. इसलिये राखी का रोमांटिक सीन शुरू हुआ और आदिल से ये सब देखा नहीं गया. इसके बाद वो राखी के साथ रोमांस कर रहे ऑनस्क्रीन विलेन को मारने चले गये. राखी कहती हैं कि सच में ऐसा हुआ था. आदिल को राज सर ने शांत कराया और कहा कि ये रियल नहीं, बल्कि एक्टिंग है. खैर, राखी और आदिल का 'तू मेरे दिल में रहने लायक नहीं' गाना रिलीज हो चुका है. गाने में राखी और आदिल की केमिस्ट्री को खूब पसंद भी किया जा रहा है. गाने को चार मिलियन से अधिक व्यूज मिल चुके हैं. आदिल को देख कर लगा नहीं था कि वो इतनी अच्छी एक्टिंग भी कर लेते हैं. पर जब म्यूजिक  वीडियो आया, तो उन्होंने सबको सरप्राइज कर दिया. 

राखी की बातों से इतना तो पता चल गया कि आदिल अपनी गर्लफ्रेंड के लिये पजेसिव और केयरिंग हैं. पर ये भी देखना होगा कि राखी, आदिल का ये नेचर कब तक बर्दाशत कर पाती हैं. डर है कि कहीं आदिल का ये गुस्सा उनके रिश्ते पर भारी तो नहीं पड़ जायेगा. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें