scorecardresearch
 

राजू श्रीवास्तव का वो सपना जो रह गया अधूरा, अपनी जिंदगी में करना चाहते थे ये काम

राजू श्रीवास्तव अब हमारे बीच नहीं रहे. लंबी बीमारी के बाद राजू ने इस दनिया को अलविदा कह दिया है. राजू अपनी जिंदगी में बहुत कुछ करना चाहते थे. हॉस्पिटल में भर्ती होने से पहले राजू का एक सपना था. लेकिन अपने इस सपने को पूरा करने से पहले ही राजू इस दुनिया से चले गए. 

X
राजू श्रीवास्तव राजू श्रीवास्तव

राजू श्रीवास्तव के तमाम फैंस, दोस्त और परिवारवालों की आंखें नम हैं. 58 साल की कम उम्र में राजू श्रीवास्तव का निधन हो गया है. अपने खुशमिजाज अंदाज और मजेदार जोक्स से लोगों के चेहरों पर मुस्कान लाने वाले राजू हमेशा के लिए खामोश हो गए हैं. राजू के जाने से हर कोई सदमे में है. 

अधूरा रह गया राजू का ये सपना

राजू श्रीवास्तव कॉमेडी की दुनिया के शहंशाह कहे जाते थे. उन्होंने अपने जोक्स और बोलने के अलग अंदाज से फैंस के दिलों को जीत लिया था. कॉमेडी में अपना सिक्का जमाने वाले राजू ने राजनीति में भी अपना हाथ आजमाया था. लेकिन राजू अपनी जिंदगी में और भी बहुत कुछ करना चाहते थे. हॉस्पिटल में भर्ती होने से पहले राजू का एक सपना था. लेकिन अपने इस सपने को पूरा करने से पहले ही राजू इस दुनिया से चले गए. 

कार्डियक अरेस्ट आने से पहले राजू श्रीवास्तव OTT प्लेटफॉर्म पर काम करने का सपना देख रहे थे. OTT पर काम करने को लेकर उनके बड़े सपने थे, लेकिन फिर अचानक 10 अगस्त को उनको कार्डियक अरेस्ट आने से अस्पताल में भर्ती होना पड़ा और आज हम सभी के फेवरेट राजू हमेशा के लिए इस दुनिया से रुख्सत हो गए हैं. 

ओटीटी को करना चाहते थे एक्सप्लोर

राजू श्रीवास्तव के करीबी सूत्रों ने इंडिया टुडे को बताया कि राजू का स्टैंडअप कॉमेडी पर बेस्ड शो प्रोड्यूस करने का प्लान था और वो इसे किसी बड़े ओटीटी प्लेटफॉर्म पर पेश करना चाहते थे. इनसाइडर ने इंडिया टुडे को बताया- अपने जीवन के इस पड़ाव पर भी उनके बड़े सपने थे. वे ओटीटी स्पेस को एक्सप्लोर करने में लगे हुए थे. वे ऐसे कॉमेडी शो को प्रोड्यूस करना चाहते थे, जो उभरते स्टैंडअप आर्टिस्ट्स को एक प्लेटफॉर्म दे सके.

वे फिल्में करने और लंबे समय तक आउटडोर शेड्यूल पर रहने के लिए हित में नहीं थे. उन्होंने कुछ दोस्तों के साथ शो को प्रोड्यूस करने के प्लान पर चर्चा भी की थी. 

राजू के निधन पर कृष्णा अभिषेक ने जताया दुख

राजू के निधन की खबर पर कृष्णा अभिषेक ने कहा- ये बहुत दुख की खबर है. मैंने सचमें राजू भाई के लिए प्रार्थना की थी. मैं उन्हें 18 साल की उम्र से जानता हूं. मैं उस समय डायरेक्शन में असिस्टेंट था. मेरी पहली फिल्म में वो एक हीरो थे. तभी से हम लोगों की बातचीत शुरू हो गई थी. मैंने फिल्मों में भी उनके साथ काम किया है. हमने कई शोज एक साथ किए. ये बहुत दुख की खबर है. परिवार के साथ मेरी संवेदनाएं हैं. 

 

Input: Nirali Kanabar 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें