scorecardresearch
 

पंचबीट 2: परफेक्ट शॉट के लिए एक्टर ने 30 से ज्यादा बार खाए थप्पड़

निखिल ने कहा- मैंने शूटिंग के दौरान काफी एंजॉय किया. लेकिन 1 दिन ऐसा था जो बहुत मुश्किल था. एक सीन में Mrinmai Kolwalkar ने मुझे थप्पड़ मारा था, हालांकि लगातार रीटेक के चलते सीन के आखिर में मेरा गाल लाल हो गया था.

पंचबीट का एक सीन पंचबीट का एक सीन
स्टोरी हाइलाइट्स
  • चर्चा में पंचबीट का नया सीजन
  • एमएक्स प्लेयर पर पंचबीट हुआ रिलीज
  • एक्टर ने बताया शूटिंग एक्सपीरियंस

वेब सीरीज पंचबीट 2 हाल ही में रिलीज हुई है. इस शो को अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. शो में निखिल भामब्री लीड रोल में हैं. पंचबीट 2 की शूटिंग निखिल के आसान नहीं रही. इसके लिए उन्होंने काफी मेहनत की. जीरो डिग्री में शूट करने से लेकर शो के लिए परफेक्ट सीन मिले इस वजह 30 से ज्यादा बार रीटेक्स करने तक, निखिल ने काफी किया. हालांकि, निखिल ने शो की शूटिंग को काफी एंजॉय किया.

लगातार रीटेक के चलते गाल हुआ लाल 
स्पॉटबॉय की खबर के मुताबिक, निखिल ने कहा- मैंने शूटिंग के दौरान काफी एंजॉय किया. लेकिन 1 दिन ऐसा था जो बहुत मुश्किल था. एक सीन में Mrinmai Kolwalkar ने मुझे थप्पड़ मारा था, हालांकि लगातार रीटेक के चलते सीन के आखिर में मेरा गाल लाल हो गया था. इसके साथ ही ये आधी रात की शूटिंग थी और तापमान शून्य से नीचे था जैसा. हम उत्तराखंड में शूटिंग कर रहे थे. 


पूनम पांडे ने राज कुंद्रा पर लगाए संगीन आरोप, मेरा नंबर किया लीक और...

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nikhil Bhambri (@nikhilbhambriofficial)

पिंक पैंट सूट में छाया श्वेता तिवारी का 'Boss Lady' लुक, यूजर्स बोले- स्टनिंग

आगे उन्होंने कहा, “हमने इस एक शॉट के लिए लगभग 30 से ज्यादा टेक दिए. हर बार कुछ न कुछ गलत हो जाता है. सही सीन पाने के लिए मैंने उससे कहा था कि इसे रियल रखें, ताकि मेरी रिएक्शन नैचुरली आए. सीन के अंत में वो माफी मांगने लगी, लेकिन ये सभी चीजें शूटिंग का एक हिस्सा हैं. एक बार जब शूटिंग हो गई तो पूरी टीम एक साथ बैठ गई और इस पर खूब हंसे.” 

पंचबीट की बात करें तो ये 16 जुलाई को एमएक्स प्लेयर पर एक्ट्रीम हुआ.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें