scorecardresearch
 

Trisha Controversy: बाहुबली स्टार संग प्राइवेट फोटो लीक, 5 महीने में टूटी सगाई, विवादों में रही तृषा की लव लाइफ

साउथ ब्यूटी तृषा कृष्णन की पर्सनल लाइफ हमेशा से सुर्खियों में रही है. तृषा कृष्णन के अफेयर्स गॉसिप गलियारों का फेवरेट टॉपिक रहा है. एक्ट्रेस का नाम साउथ सुपस्टार थलापति विजय और राणा दग्गुबाती संग जुड़ा था. सुची लीक्स कंट्रोवर्सी में तृषा-राणा दग्गुबाती की किसिंग फोटो सामने आई थी. इस कंट्रोवर्सी ने कॉलीवुड में तूफान मचा दिया था.

X
तृषा
तृषा

बिग बजट फिल्म 'पोन्नियिन सेल्वन' की जबरस्त चर्चा है. साउथ ब्यूटी तृषा मूवी में अहम रोल में दिखेंगी. तृषा बॉलीवुड में अपना चार्म नहीं बिखेर पाईं. मगर साउथ इंडस्ट्री में उनका बोलबाला है. तृषा फिल्मों से ज्यादा पर्सनल लाइफ को लेकर लाइमलाइट में रही हैं. कभी सगाई टूटना तो कभी लिपलॉक फोटोज लीक होना, जानते हैं तृषा कृष्णन कब-कब विवादों में रहीं.

तृषा-राणा दग्गुबाती अफेयर

तृषा के अफेयर्स हमेशा से गॉसिप गलियारों का फेवरेट टॉपिक रहा है. एक्ट्रेस का नाम साउथ  सुपस्टार विजय, राणा दग्गुबाती संग जुड़ा था. थलापति विजय से उनकी फिल्म Ghilli के सेट पर पहली मुलाकात हुई थी. फिल्म रिलीज के बाद दोनों के अफेयर की खबरें आने लगी थीं. हालांकि दोनों ने कभी इस रिश्ते को कंफर्म नहीं किया था. तृषा का बाहुबली स्टार राणा दग्गुबाती संग अफेयर टॉक ऑफ द टाउन रहा. काफी समय तक उनका ऑन एंड ऑफ रिलेशनशिप चला. बात नहीं बनी तो दोनों ने दूरी बना ली और रिश्ता खत्म कर लिया था. 

तृषा-राणा की किसिंग फोटो लीक

तृषा को लेकर सबसे सेंसेशनल विवाद हुआ जब सिंगर-एक्टर सुचित्रा ने सेलेब्स की निजी तस्वीरें लीक की थीं. तृषा की राणा दग्गुबाती संग प्राइवेट फोटोज लीक हुई थीं. इस कंट्रोवर्सी ने कॉलीवुड में तूफान मचा दिया था. तृषा-राणा की किसिंग फोटो ने उनके अफेयर पर मुहर लगा दी थी. तृषा और धनुष की साथ में तस्वीर भी सामने आई थी. 

तृषा की टूटी सगाई

23 जनवरी 2015 को तृषा की वरुण Manian से सगाई हुई थी. सगाई की अचानक आई खबर से फैंस हैरान रह गए थे. वरुण चेन्नई बेस्ड बिजनेसमैन थे. दोनों ने सगाई तो की मगर शादी नहीं हो सकी. सगाई के 5 महीने बाद उनका रिश्ता टूट गई था. रिपोर्ट्स के मुताबिक, ये सगाई टूटने की वजह धनुष थे. क्योंकि तृषा और धनुष अच्छे दोस्त हैं, ये बात वरुण को पसंद नहीं थी. उनकी सगाई में धनुष का आना भी वरुण को पसंद नहीं आया था.

जल्लीकट्टू के खिलाफ बोलकर फंसीं तृषा

तृषा ने जल्लीकट्टू के खिलाफ बयान दिया था. इसके बाद एक्ट्रेस को लेकर जमकर बवाल हुआ था. ट्रोलिंग के बाद तृषा ने अपना ट्विटर अकाउंट डीएक्टिवेट कर दिया था.

तृषा साउथ की पॉपुलर एक्ट्रेस हैं. बतौर लीड उनकी पहली फिल्म Mounam Pesiyadhe थी. वे सुपरहिट फिल्म Saamy,  Ghilli, आरु, Varsham, Nuvvostanante Nenoddantana, Abhiyum Naanum, Athadu में दिखी हैं. फिल्म खट्टी मीठा से तृषा ने बॉलीवुड में डेब्यू किया था. इसके बाद से वे किसी हिंदी मूवी में नजर नहीं आई हैं. तृषा की अपकमिंग फिल्म द रोड है.
 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें