scorecardresearch
 

Pawan Singh Le Li Pudina Song: रिलीज के साथ ही यू-ट्यूब ट्रेंडिंग में आया पवन सिंह का ये नया गाना, 4 घंटे में 40 लाख व्यूज, देखें वीडियो

Pawan Singh Le Li Pudina Song: इन दिनों पवन सिंह के गानों को लोग काफी पंसद कर रहे हैं. उनके नए भोजपुरी गाने लगातार हिट हो रहे हैं. केवल हिट ही नहीं पवन सिंह के गाने इन दिनों यू-ट्यूब ट्रेंड में बने हुए हैं और उनके गाने रिकॉर्ड पर रिकॉर्ड कायम कर रहे हैं.

Pawan Singh Le Li Pudina Song, भोजपुरी गाना, पवन सिंह का नया गाना पी लीं पुदीना Pawan Singh Le Li Pudina Song, भोजपुरी गाना, पवन सिंह का नया गाना पी लीं पुदीना

Pawan Singh Pi Li Pudina Bhojpuri Song: भजोपुरी फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार एक्टर और सिंगर पवन सिंह का नया बोलबम गाना रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर छा गया है. गाने का टाइटल है 'पी लीं पुदीना' (Pi Li Pudina). इस गाने को रिलीज हुए अभी कुछ ही घंटे हुए हैं और यू-ट्यूब पर ये वीडियो टॉप ट्रेंड में आ गया है.

वर्तमान में ये गाना यू-ट्यूब पर 4 नंबर पर ट्रेंड कर रहा है और इस पर सर्च को देखते हुए यह कहा जा जा सकता है कि कुछ ही घंटों में ये गाना यू-ट्यूब पर नंबर वन पर ट्रेंड कर सकता है. इस भोजपुरी गाने को पवन सिंह और सृष्टि पर फिल्माया गया है.

गाने में पवन सिंह भगवान भोले शंकर पर भांग की जगह पुदीना चढ़ाते नजर आ रहे हैं. वहीं, वीडियो में पवन सिंह के साथ सृष्टि की जोड़ी भी कमाल की लग रही है. इस गाने को भोजपुरी दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं. 'पी लीं पुदीना' भोजपुरी गाने को पवन सिंह (Pawan Singh) और प्रियंका सिंह (Bhojpuri Song Priyanka Singh) ने मिलकर गाया है.

इसके बोल रौशन सिंह विश्वास ने लिखे हैं और इसका संगीत प्रियांशु सिंह ने दिया है. इस भोजपुरी गाने का धुन भी पवन सिंह के हिट भोजपुरी गाने 'ले ले पुदीना' पर आधारित है. बता दें कि पवन सिंह का 'ले ले पुदीना' भोजपुरी गाना काफी वायरल हुआ था. उस गाने को एक महीने में ही 15 करोड़ से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. अब देखना होगा कि पवन सिंह के इस नए बोलबम गाने के व्यूज कहां तक पहुंच पाते हैं.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें