scorecardresearch
 

Pawan Singh New Bhojpuri Film: पवन सिंह की 'प्रेम पुकार' फिल्म का पोस्टर-ट्रेलर जल्द होगा लॉन्च, लंदन में हुई शूटिंग

भोजपुरी स्टार पवन सिंह (Pawan Singh) की फिल्म 'प्रेम पुकार' की शूटिंग लंदन (London) में हुई है. इस फिल्म का पोस्टर और ट्रेलर जल्द ही लॉन्च किया जाएगा. पवन सिंह ने कहा कि लंदन की लोकेशन पर भोजपुरी कहानी दर्शकों के लिए खास होगी और फैन्स को पसंद भी आएगी.

Pawan Singh's New Bhojpuri Film Prem Pukar Shooting in London Pawan Singh's New Bhojpuri Film Prem Pukar Shooting in London

Bhojpuri Film Prem Pukar Latest Updates: भोजपुरी स्टार पवन सिंह (Pawan Singh) की सबसे महंगी फिल्म 'प्रेम पुकार' का पोस्टर और ट्रेलर जल्द ही लॉन्च किया जाएगा. प्रेम पुकार (Prem Pukar) फिल्म की शूटिंग लंदन (London) में हुई है.

फिल्म के निर्माता अभय सिन्हा व शिवांशु पांडेय ने फिल्म 'प्रेम पुकार' की जानकारी देते कहा, 'भले ही फिल्म अंग्रेजों की धरती पर बनी है, लेकिन स्वैग तो पूरा भोजपुरिया ही है. फिल्म प्रेम पुकार (Prem Pukar) को ऑक्सफोर्ड, कैम्ब्रिज, विंडसर कैसल, ऑक्सफोर्ड स्ट्रीट जैसी मनोरम लोकेशन पर शूट किया गया है. 

बता दें कि भोजपुरी स्टार पवन सिंह की फिल्म 'प्रेम पुकार' यशी फिल्म्स प्रा. लि. व जुम्बिया एंटरटेनमेंट प्रस्तुत और डिवाइन फिल्म प्रोडक्शन यूके के बैनर तले बनने वाली मूवी है. प्रेम पुकार फिल्म को भोजपुरी पर्दे पर एक से बढ़ कर एक सफल फिल्में देने वाले निर्देशक प्रेमांशु सिंह ने डायरेक्ट किया है.

Prem Pukar Bhojpuri Film

प्रेम पुकार फिल्म को लेकर पवन सिंह (Pawan Singh) बेहद खुश हैं. पवन सिंह ने कहा कि फिल्म 'प्रेम पुकार' लाजवाब कहानी पर बनी है. लंदन की लोकेशन पर भोजपुरी कहानी दर्शकों के लिए खास होगी और फैन्स को पसंद भी आएगी. पवन सिंह ने कहा कि अपनी माटी से दूर लंदन की धरती पर हुई शूटिंग में अपनी संस्कृति और संस्कारों को जिंदा रखा है. 
 
फिल्म 'प्रेम पुकार' में पवन सिंह और हर्षिका पुनिचा के साथ दीपक सिन्हा, पदम् सिंह, माया यादव, अनुराधा सिंह, संजय महानंदा, महिमा गुप्ता और अनन्या लीड रोल में हैं. बता दें कि फिल्म के निर्माता अभय सिन्हा व शिवांशु पांडेय हैं, जबकि लाइन प्रोड्यूसर यूके के विपुल शर्मा हैं. वहीं, प्रेमांशु सिंह फिल्म के डायरेक्टर हैं.


 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें