scorecardresearch
 

नागार्जुन बने किलिंग मशीन, 'द घोस्ट' में सूट बूट पहन तलवारबाजी करते लग रहे हैं भयानक

'द घोस्ट' में नागार्जुन के किरदार के बारे में बताते हुए कहा गया था- 'आप उसे मार नहीं सकते. आप उससे भाग नहीं सकते. आप उससे नेगोशिएट नहीं कर सकते. आप सिर्फ रहम की भीख मांग सकते हैं.' अब इस फिल्म से पहली झलक दिखाता हुआ एक वीडियो मेकर्स ने शेयर किया है. और इस वीडियो को देखने के बाद आप भी कहेंगे कि नागार्जुन के बारे में कही गई वो बात एकदम सही थी!

X
नागार्जुन
नागार्जुन

स्क्रीन पर नागार्जुन (Nagarjuna) को एक्शन में देखना किसी भी सिनेमा फैन के लिए सबसे मजेदार मोमेंट होता है. उनकी नई फिल्म 'द घोस्ट' (The Ghost) से पहली झलक सामने आ गई है और इसे देखने के बाद आपका मुंह खुला रह जाएगा. 

इस साल 'द घोस्ट' से नागार्जुन का फर्स्ट लुक शेयर करते हुए मेकर्स ने उनके किरदार के बारे में बताया था- 'आप उसे मार नहीं सकते. आप उससे भाग नहीं सकते. आप उससे नेगोशिएट नहीं कर सकते. आप सिर्फ रहम की भीख मांग सकते हैं!' 

जब ऋषि कपूर ने ड‍िंंपल को किया Kiss, नीतू कपूर बोलीं- 'तुम इतने बुरे किसर कैसे हो सकते हो'

'द घोस्ट' का पहला विजुअल 

नागार्जुन इस फिल्म में, सांस रोक देने वाला एक्शन करने वाले हैं, ये जानकारी दे दी गई थी. लेकिन फिल्म की एक झलक दिखाने वाले वीडियो में नागार्जुन जो कर रहे हैं, वो देखकर आप कहेंगे कि फर्स्ट लुक के वक्त मेकर्स ने ठीक ही कहा था. वीडियो में ब्लैक सूट पहने नागार्जुन एकदम जेंटलमैन तो लग रहे हैं, लेकिन उनके दोनों हाथों में तलवार है. उनके सामने कुछ दुश्मन हैं.

लगभग एक मिनट लंबा ये वीडियो जब खत्म होने को आता है तो नागार्जुन तो हाथों में तलवार पकड़े खड़े हुए हैं. लेकिन उनके सामने नजर आ रहा चांद खुनी लाल हो चुका है और उनके सामने जो लोग कुछ देर पहले खड़े हुए थे, अब वो गाजर-मूली की तरह कटे हुए जमीन पर पड़े हैं. 

नागार्जुन का एक्शन करना कोई नई बात नहीं है, मगर 'द घोस्ट' में उनका ये जो अवतार है, ये एकदम कल्पना से परे है. यहां देखिए वीडियो:

रिलीज डेट में भी छिपी है कहानी 

डायरेक्टर प्रवीण सत्तारु के साथ नागार्जुन की फिल्म 'द घोस्ट' 5 अक्टूबर 2022 को रिलीज होने जा रही है. कट्टर नागार्जुन फैन्स को याद होना चाहिए कि इस तारीख का अपना एक इतिहास है. और अगर नहीं याद तो भी टेंशन मत लीजिए, हम बता देते हैं. 5 अक्टूबर 1989 को नागार्जुन की फिल्म 'शिवा' (Shiva) रिलीज हुई थी. डायरेक्टर राम गोपाल वर्मा (Ram Gopal Varma) की ये डेब्यू फिल्म थी और अब इसे एक क्लासिक का दर्जा मिल चुका है. 

'उस ऑटो ड्राईवर को देखो, वो हीरो है', जब धनुष को सरेआम किया बेइज्जत, कार में छिपकर रोए

 

'द घोस्ट' में नागार्जुन

'ब्रह्मास्त्र' में भी हैं नागार्जुन 

नागार्जुन फैन्स के लिए जबरदस्त बात ये है कि वो लगभग एक महीने के अंदर अपने फेवरेट स्टार को दो बार स्क्रीन पर देख पाएंगे. 'द घोस्ट' तो नागार्जुन की फिल्म है ही. मगर उससे पहले 9 सितम्बर को वो रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor), आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और अमिताभ बच्चन के साथ पैन इंडिया रिलीज 'ब्रह्मास्त्र' (Brahmastra) में भी नजर आएंगे. माइथोलॉजी पर बनी इस फिल्म का ट्रेलर बहुत पसंद किया गया था और नागार्जुन इसमें नंदी-अस्त्र का किरदार निभाते हुए बहुत धांसू लगे रहे हैं. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें