scorecardresearch
 

क्यों अपने परिवार से दूर हो गया 'फैमिली मैन', 19 जनवरी को मिलेगा जवाब

तीसरा सीजन जिस मोड़ पर खत्म हुआ था वहां शहर में गैस लीक होना शुरू हो चुकी थी. अब देखना ये होगा कि क्या मनोज बाजपेयी और उनकी टीम दिल्ली की हवा में फैलते जहर को रोक पाएंगे.

मनोज बाजपेयी मनोज बाजपेयी

मनोज बाजपेयी स्टारर वेब सीरीज 'द फैमिली मैन' का दूसरा सीजन जल्द ही दर्शकों को देखने मिलेगा. मनोज बाजपेयी ने सीरीज का टीजर वीडियो रिलीज किया है जिसमें इसकी रिलीज डेट के बारे में घोषणा की गई है. टीजर रिलीज करने के साथ ही मनोज बाजपेयी ने बता दिया है कि 19 जनवरी से दर्शकों को ये सीरीज अमेजन प्राइम वीडियो पर देखने के लिए उपलब्ध होगी.

टीजर में क्या है खास?
सीरीज के टीजर में दिखाया गया है कि तिवारी का परिवार और उनके कलीग्स उसे बहुत मिस कर रहे हैं लेकिन वो कहीं गायब है. टीजर में भी मनोज बाजपेयी की एंट्री बहुत दमदार दिखाई गई है. टीजर वीडियो शेयर करते हुए मनोज बाजपेयी ने लिखा, "आ रहा हूं भाई, रास्ते में हूं." बता दें कि पहले सीजन में संयोगवश दिल्ली को प्रदूषण से तबाह करने वाले आतंकी तो मारे गए थे लेकिन तिवारी की टीम ने भी दो साथियों को खो दिया था.

तीसरा सीजन जिस मोड़ पर खत्म हुआ था वहां शहर में गैस लीक होना शुरू हो चुकी थी. अब देखना ये होगा कि क्या मनोज बाजपेयी और उनकी टीम दिल्ली की हवा में फैलते जहर को रोक पाएंगे. साथ ही ये भी देखना दिलचस्प होगा कि इस बार वो क्या वजह है जिसके चलते मनोज बाजपेयी न सिर्फ अपने स्टाफ से बल्कि अपने परिवार से भी दूर हो गए हैं. क्या वो किसी तरह की गिल्ट में हैं या कोई और वजह है?

जहां पिछले सीजन में छूट गए कई अहम सवालों के जवाब मिलने अभी बाकी हैं वहीं देखना ये भी होगा कि इस बार के सीजन में दर्शकों को क्या कुछ नया और खास देखने को मिलेगा. किन नए किरदारों की एंट्री होगी और इस बार के सीजन में दर्शकों का रिस्पॉन्स कैसा रहता है.

देखें: आजतक LIVE TV

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें