scorecardresearch
 

खचाखच भरे मॉल में प्रमोशन के दौरान एक्ट्रेसेज संग छेड़छाड़, लीगल एक्शन लेने की तैयारी

दो मलयाली एक्ट्रेसेज का फिल्म प्रमोशन के दौरान शोषण किया गया है. उनके मुताबिक, केरल के HiLite मॉल में वे फिल्म प्रमोट करने पहुंची थीं. इस दौरान उन्हें सेक्सुअली असॉल्ट किया गया. उन्होंने पोस्ट में लिखा कि किसी को भी जिंदगी में ऐसा ट्रॉमा फेस ना करना पड़े. आरोपी के खिलाफ लीगल एक्शन लेने की भी बात कही गई है. 

X
प्रतीकात्मक फोटो (Credit: Getty Images
प्रतीकात्मक फोटो (Credit: Getty Images

मलयालम इंडस्ट्री से शॉकिंग खबर सुनने को मिल रही है. दो मलयाली एक्ट्रेसेज का फिल्म प्रमोशन के दौरान शोषण किया गया है. एक्ट्रेसेज ने अपनी आपबीती सुनाई है. उनके मुताबिक, मंगलवार रात को केरल स्थित Kozhikode के HiLite मॉल में वे फिल्म प्रमोट करने पहुंची थीं. इस दौरान उन्हें सेक्सुअली असॉल्ट किया गया.  

प्रमोशनल इवेंट में एक्ट्रेसेज का शोषण

उन्होंने सोशल मीडिया पर अपना दर्द बयां किया है. एक एक्ट्रेस ने इंस्टा पर खुलासा किया कि उनका और उनकी साथी कलाकार का मंगलवार को HiLite मॉल में प्रमोशन के दौरान यौन शोषण किया गया था. ये घटना तब घटी जब दोनों प्रमोशनल इवेंट के बाद घर लौट रही थीं. एक्ट्रेस लिखती हैं- Kozhikode में हम कई जगहों पर प्रमोशन के लिए गए थे.

जिस मॉल में इवेंट होना था वो खचाखच भरा हुआ था और सिक्योरिटी के लिए भीड़ को काबू में रखना मुश्किल हो रहा था. हम मॉल से निकल रहे थे, तभी एक लड़के ने मेरी कलीग के साथ छेड़छाड़ की. अचानक से ऐसा कुछ हुआ कि वो बदतमीजी पर रिएक्ट भी नहीं कर पाईं. मेरे साथ भी ये सेम चीज हुई, लेकिन जैसा कि वीडियो में देखा जा सकता है मैंने रिएक्ट किया है.

हादसे ने एक्ट्रेसेज को किया शॉक्ड

दूसरी एक्ट्रेस ने इस घटना पर कहा- वो इसपर रिएक्ट नहीं कर पाई थीं क्योंकि वो शॉक्ड हो गई थीं. उन्हें समझ नहीं आ रहा था कि कैसे रिएक्ट करना है. इस घटना के बाद दोनों ही एक्ट्रेसेज शॉक्ड हैं. वे काफी गुस्से में हैं. उन्होंने पोस्ट में लिखा कि किसी को भी जिंदगी में ऐसा ट्रॉमा फेस ना करना पड़े. आरोपी के खिलाफ लीगल एक्शन लेने की भी बात कही गई है. 

मॉल की भीड़ पहले भी हुई थी बेकाबू

साउथ में फिल्म प्रमोशन के दौरान लोगों की ऐसा पागलपन अगस्त में भी देखने को मिला था. जब मलयाली फिल्म Thallumala के प्रमोशनल इवेंट को लोगों की भारी भीड़ होने के बाद कैंसिल कर दिया गया था. आपको जानकर हैरानी होगी कि Thallumala का ये इवेंट भी Kozhikode के इसी HiLITE मॉल में होना था. तब मॉल की भयावह तस्वीरें सामने आई थीं. भीड़ इस कदर बेकाबू थी कि सिक्योरिटी बुरी तरह फेल हो जाए. तभी तो स्टारकास्ट की एंट्री से पहले इवेंट कैंसल कर दिया गया था. प्रमोशनल इवेंट में लोगों की यूं भीड़ जुटना और स्टार्स संग मिसबिहेव करने की घटना के बारे  में जानकर लोग हैरान हैं.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें