scorecardresearch
 

'विक्रम वेधा' का रिव्यू करेंगे KRK, बोले- फिल्म की रिलीज से पहले मुझे जेल तो नहीं भेज दोगे?

केआरके सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. हाल ही में केआरके जेल से बाहर आए हैं. उन्होंने पोस्ट शेयर कर फैन्स के सामने इच्छा जाहिर की है कि वह ऋतिक रोशन की फिल्म 'विक्रम वेधा' का रिव्यू करेंगे. इसके साथ ही बॉलीवुड के लोगों से केआरके ने एक खास अपील भी की है.

X
केआरके
केआरके

फिल्म क्रिटीक और एक्टर केआरके सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. जबसे जेल से बाहर आए हैं, तबसे वह पल-पल के अपडेट्स अपने फैन्स को दे रहे हैं. हाल ही में एक ट्वीट के जरिए केआरके ने इच्छा जाहिर की कि वह 'विक्रम वेधा' का रिव्यू करना चाहते हैं, लेकिन इसके साथ ही उन्होंने शर्त भी रखी. केआरके का कहना रहा कि वह फिल्म का रिव्यू तो करेंगे, लेकिन उन्हें बस बॉलीवुड के लोग फिल्म की रिलीज से पहले जेल में न डालें.

केआरके का ट्वीट वायरल
केआरके ने जो ट्वीट किया, उसमें लिखा था, "विक्रम वेधा का मैं जरूर रिव्यू करूंगा, अगर बॉलीवुड के लोग मुझे जेल में न डालें तो, वह भी फिल्म की रिलीज से पहले." केआरके पिछले दिनों ही जेल से बाहर आए हैं. दरअसल, ऋषि कपूर और इमरान खान पर केआरके ने कुछ विवादित ट्वीट कर दिए थे. इसके अलावा अक्षय कुमार की फिल्म को लेकर भी केआरके ने कुछ अच्छे रिव्यूज नहीं दिए थे. काफी खराब भाषा का अपनी पोस्ट में इस्तेमाल किया था. ऐसे में जब केआरके दुबई से मुंबई आए, तो एयरपोर्ट पर पुलिस वालों ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया था. 

इससे पहले वाले ट्वीट में केआरके ने जेल के अपने एक्स्पीरियंस को शेयर किया था. 11 सितंबर को केआरके ने ट्वीट कर लिखा था कि 10 दिन की न्यायिक हिरासत के बाद अब वह जेल से बाहर आ गए हैं. केआरके ने लिखा था कि मैं वापस आ गया हूं और सुरक्षित हूं. मुझे किसे से कोई बदला नहीं लेना है. मैं वह सब भूल गया हूं जो भी मेरे साथ बुरा हुआ है. मुझे लगता है कि यह सब होना मेरी किस्मत में लिखा था, इसलिए हुआ. 

बीते हफ्ते केआरके के बेटे ने ट्विटर अकाउंट के जरिए अभिषेक बच्चन, महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस और रितेश देशमुख को टैग करते हुए लिखा था कि उनके पिता की जिंदगी खतरे में है. उन्हें जेल से जल्द से जल्द बाहर निकालें, क्योंकि वहां उनके साथ बहुत बुरा बर्ताव किया जा रहा है. केआरके के बेटे ने लिखा था कि मैं केआरके का बेटा फैजल कमाल. कुछ लोग मेरे पिता को मुंबई में टॉर्चर कर रहे हैं. उन्हें जान से मारने की धमकी मिल रही है. मैं केवल 23 साल का हूं और लंदन में रहता हूं. मुझे नहीं पता कि मैं अपने पिता की मदद कैसे करूं? मैं अभिषेक बच्चन, रितेश देशमुख और पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस से मेरे पिता की जान बचाने की गुहार लगता हूं. मैं और मेरी बहन उनके बिता मर जाएंगे.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें