scorecardresearch
 

पहले पति ने दिया धोखा, अब पिता-भाई ने की डकैती, कहीं डूब न जाए फरमानी का करियर?

डकैती भले ही फरमानी नाज के भाई, पिता और जीजा ने की है, लेकिन इस मामले में नाम फरमानी का ही उछल रहा है. फरमानी ने कड़ी मेहनत और संघर्षों के बाद एक बड़ा मुकाम हासिल किया और समाज में इज्जत कमाई. लेकिन अब भाई और पिता की करतूत की वजह से फरमानी के परिवार का नाम खराब हो रहा है. वे सवालों के घेरे में हैं.

X
फरमानी नाज
फरमानी नाज

सिंगिंग सेंसेशन फरमानी नाज उन राइजिंग स्टार्स में से एक हैं, जिन्होंने अपनी मेहनत के दम पर बड़ा मुकाम हासिल किया है. 'हर हर शंभू' गाकर रातोंरात स्टार बनीं फरमानी नाज ने फर्श से अर्श तक का सफर तय किया है. फरमानी नाज सिंगिंग की दुनिया में एक बड़ी स्टार बन चुकी हैं. फरमानी ने कड़ी मेहनत करके अपना नाम बनाया है, लेकिन अब सिंगर के भाई और पिता ने ऐसी हरकत कर दी है, जिसकी वजह से फरमानी एक बार फिर चर्चा में बनी हुई हैं.

फरमानी के भाई-पिता ने की डकैती

आपको जानकर हौरानी होगी, लेकिन सच यही है. फरमानी नाज के सगे भाई को डकैती के आरोप में गिरफ्तार किया गया है. डकैती के मामले में सिंगर के पिता और जीजा का नाम भी सामने आया है. जानकारी के मुताबिक, मेरठ के सरधना पुलिस ने निर्माणाधीन साइड पर लूट और डकैती करने वाले आठ बदमाशों को अपनी गिरफ्त में लिया है. इन बदमाशो में से एक फरमानी नाज का सगा भाई भी है. फरमानी का भाई अरमान भी डकैती के मामले में शामिल था. इतनी ही नहीं फरमानी नाज के पिता आरिफ और जीजा इरशाद का नाम भी डकैती के मामले में सामने आया है. फरमानी के भाई को तो पुलिस ने अपनी गिरफ्त में ले लिया है, लेकिन सिंगर के पिता और जीजा फरार हो गए हैं. पुलिस उनकी तलाश कर रही है.

इन सभी बदमाशों पर आरोप है कि इन्होंने मेरठ के हर्रा से सरकारी टंकी का सामान लूटा है. इन आठों बदमाशों के पास से चोरी का सामान और गाड़ी भी बरामद की गई है, जिसे उन्होंने चोरी करने के लिए इस्तेमाल की थी. पुलिस ने मुकदमा भी दर्ज कर लिया है. 

फरमानी पर पड़ेगा घरवालों की हरकत का असर?

डकैती भले ही फरमानी नाज के भाई, पिता और जीजा ने की है, लेकिन इस मामले में नाम फरमानी का ही उछल रहा है. फरमानी ने कड़ी मेहनत और संघर्षों के बाद एक बड़ा मुकाम हासिल किया और समाज में इज्जत कमाई. लेकिन अब भाई और पिता की करतूत की वजह से फरमानी के परिवार का नाम खराब हो रहा है. वे सवालों के घेरे में हैं.

ऐसे में फरमानी नाज के करियर पर भी इसका असर पड़ सकता है, क्योंकि कहते हैं ना कि गलती कोई एक करता है, लेकिन भुगतता कोई और है. अपने भाई और पिता पर लगे डकैती के मामले पर फरमानी नाज ने अभी कोई रिएक्शन नहीं दिया है. अब देखते फरमानी पर इसका कैसा असर पड़ता है. 

पति से परेशान रहीं फरमानी 

फरमानी की जिंदगी आसान नहीं रही है. पहले वो अपने पति की प्रताड़ना से परेशान रही हैं. पति किसी दूसरी महिला के साथ रह रहा है. फरमानी ने धोखे का खुलासा खुद अपने वीडियो में किया था. बेटे की बीमारी और उसकी अकेले परवरिश करने का काम भी फरमानी ने खुद किया. अब पर‍िवार के सदस्यों की वजह से उनका नाम बदनाम हो रहा है.  

रातोरात बदली फरमानी की किस्मत

फरमानी नाज की बात करें तो उन्होंने अपने सिंगिंग करियर की शुरुआत रियलिटी शो इंडियन आइडल से की थी. फरमानी सिंगर के तौर पर अपनी पहचान बनाने के लिए शो में आई थीं. फरमानी सिलेक्ट भी हो गई थीं, लेकिन फिर उन्हें बीच में ही शो छोड़ना पड़ा था. लेकिन सोशल मीडिया ने फरमानी की किस्मत बदल दी. फरमानी का हर हर शंभू गाना इतना वायरल हुआ कि वो रातोरात स्टार बन गईं.

फरमानी के भजन गाने पर काफी विवाद भी हुआ. मुस्लिम कट्टरपंथियों ने फरमानी के भजन गाने को शरीयत के खिलाफ बताया. लेकिन फरमानी विरोध से डरी नहीं, तमाम मुश्किलों का सामना करते हुए वो अपने एक से बढ़कर एक गाने रिलीज करती गईं. फरमानी को आज सिंगिंग की दुनिया में एक बड़ी स्टार के तौर पर देखा जाता है. ऐसे में फरमानी के भाई और पिता के डकैती करना का मामला उनके करियर पर भी बुरा असर डाल सकता है.

 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें