scorecardresearch
 

सिंगर KK के नाम बेटी Taamara का इमोशनल पोस्ट, 'जिंदगी आपके बिना अंधेरे से भरी है, आपका हाथ थामना मिस करती हूं'

केके की बेटी तमारा भी सिंगर और कंपोजर हैं. उन्होंने आज अपने इंस्टाग्राम से केके संग अपने बचपन की कई पुरानी तस्वीरें शेयर कीं. इसके साथ उन्होंने एक बेहद इमोशनल पोस्ट भी लिखी, जिसका एक एक शब्द किसी को भी भावुक कर देगा.

X
बेटे नकुल और बेटी तमारा के साथ सिंगर केके बेटे नकुल और बेटी तमारा के साथ सिंगर केके
स्टोरी हाइलाइट्स
  • मई में हुआ था केके का निधन
  • फादर्स डे पर बेटी ने किया याद
  • बोलीं- डैड आपको मिस करती हूं

बॉलीवुड के जाने माने सिंगर कृष्णा कुमार कुन्नथ केके के अचानक निधन ने न सिर्फ म्यूजिक इंडस्ट्री को हिलाकर रख दिया था, बल्कि उनके सभी करीबियों को अकेला भी कर दिया था. केके के परिवार के लिए उनका जाना किसी बड़ी ट्रेजेडी से कम नहीं है. 19 जून को पिता केके की कमी उनके बच्चों को सबसे ज्यादा खली. इस दिन दुनियाभर में लोगों ने फादर्स डे का जश्न मनाया. ऐसे में केके की बेटी तमारा ने फादर्स डे पर उन्हें याद किया.

बेटी तमारा ने लिखा इमोशनल मैसेज

केके की बेटी तमारा भी सिंगर और कंपोजर हैं. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम से केके संग अपने बचपन की कई पुरानी तस्वीरें शेयर कीं. इसके साथ उन्होंने एक बेहद इमोशनल पोस्ट भी लिखी, जिसका एक एक शब्द किसी को भी भावुक कर देगा. फोटोज में केके को अपने बेटे नकुल और बेटी तमारा को पीठ पर लादे देखा जा सकता है. एक और फोटो में नन्ही तमारा पिता की गोद में बैठी हैं. इसके अलावा उन्होंने अपनी मां और पिता की साथ में खिंची तस्वीर को भी पोस्ट किया है.

तमारा ने अपने पिता केके को याद करते हुए लिखा, 'मैं आपको खोने का दर्द 100 बार सह लूंगी, अगर मुझे आप मेरे पिता के रूप में एक सेकंड के लिए भी और मिल पाए. आपके बिना जिंदगी अंधेरे से भरी है डैड. आप दुनिया के सबसे क्यूट और प्यारे पिता थे, जो कॉन्सर्ट से घर आकर हमें गले लगाते थे. मैं आपको मिस करती हूं. मैं आपके साथ खाना खाना मिस करती हूं. हमारे लाफिंग सेशंस मिस करती हूं. किचन में हमारा सेक्रेटली स्नैक खाना मिस करती हूं. मुझे आपको अपने म्यूजिक और वॉइस नोट के आइडिया दिखाना याद आता है. मैं आपका रिएक्शन मिस करती हूं. आपका हाथ थामना मिस करती हूं.'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Taamara (@taamara.k24)

'तुम बॉक्स ऑफिस पर बिल्कुल नहीं चल सकते', जब प्रोड्यूसर ने Shah Rukh Khan को किया मना

उन्होंने आगे लिखा, 'आप हमें सेफ, खुश, लकी और प्यारा महसूस करवाते थे. आप इस दुनिया की सबसे असली चीज थे और अब जब आप चले गए हो. कुछ भी असली नहीं लगता. लेकिन आपके कभी खत्म ना होने वाले प्यार ने हमें इस बात को हैंडल करने के लिए तैयार किया था. आपका प्यार हमारी ताकत है. मैं, नकुल और मां रोज आपको गर्व महसूस करवाने के लिए काम करते रहेंगे. इस ब्रह्मांड के सबसे बेस्ट में से बेस्ट डैड को हैप्पी फादर्स डे. मुझे पता है आप हमारे साथ हैं.'

54 साल के सिंगर केके का निधन 31 मई 2022 को कोलकाता में हुआ था. केके, कोलकाता के नजरुल ऑडिटोरियम में परफॉर्म करने के बाद अच्छा महसूस नहीं कर रहे थे. परफॉरमेंस के बाद वह अपने होटल पहुंचे थे, जहां उनकी तबीयत बिगड़ी और हार्ट अटैक से उनका निधन हो गया था. केके के जाने के बाद म्यूजिक और फिल्म इंडस्ट्री के कई स्टार्स ने शोक जताया था. 

 

TOPICS:
आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें