scorecardresearch
 

किच्चा सुदीप की Vikrant Rona ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस कर किया जोरदार कलेक्शन, कमाए इतने करोड़

किच्चा सुदीप पिछले कई महीनों से अपनी पीरियड एडवेंचर ड्रामा 'विक्रांत रोना' को प्रोमोट कर रहे थे. बॉक्स ऑफिस के आंकड़े बता रहे हैं कि उनका ये जोरदार प्रोमोशन काम आ रहा है और पहले दिन फिल्म को जोरदार शुरुआत मिली है. 'विक्रांत रोना' कन्नड़ के साथ-साथ कई अन्य भाषाओं में रिलीज हुई है.

X
विक्रांत रोना
विक्रांत रोना

किच्चा सुदीप (Kiccha Sudeep) और जैकलीन फर्नांडीज (Jacqueline Fernandez) स्टारर फिल्म 'विक्रांत रोना' (Vikrant Rona) गुरूवार को थिएटर्स में रिलीज हो चुकी है. ट्रेलर को मिले रिएक्शन और सुदीप की जोरदार प्रोमोशन का असर फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर नजर आ रहा है और इसे दमदार शुरुआत मिली है. 

'विक्रांत रोना' एक पीरियड एडवेंचर ड्रामा फिल्म है और ट्रेलर आने के बाद सबसे ज्यादा तारीफ फिल्म के विजुअल्स और सुदीप के स्वैग की हुई थी. हिंदी में फिल्म को सलमान खान (Salman Khan) प्रेजेंट कर रहे हैं, जो इंटरव्यूज में सुदीप को अपना अच्छा दोस्त बता चुके हैं. 

ऑल इंडिया बेहतरीन स्टार्ट 

रिपोर्ट्स बताती हैं कि 'विक्रांत रोना' का ऑल इंडिया ग्रॉस कलेक्शन 23 करोड़ रुपये से ज्यादा रहा. किच्चा सुदीप के अपने राज्य कर्नाटक में ही फिल्म को लगभग 17.80 करोड़ रुपये की ओपनिंग मिली है जो बहुत दमदार है. ये आंकड़ा क्यों बड़ा है इसे यूं समझा जा सकता है कि इस साल की सबसे बड़ी ओपनिंग वाली फिल्म 'KGF चैप्टर 2' (KGF Chapter 2) ने कर्नाटक में रिलीज के दिन 26.5 करोड़ का रिकॉर्ड कलेक्शन किया था.

इसके बाद दूसरे नंबर पर जेम्स है जिसका ओपनिंग कलेक्शन 20 करोड़ रुपये के करीब था. और अब कर्नाटक में तीसरी सबसे बड़ी ओपनिंग 'विक्रांत रोना' को मिली है. 

हिंदी में भी ठीकठाक शुरुआत 

'विक्रांत रोना' के हिंदी वर्जन ने भी बॉक्स ऑफिस पर अच्छी शुरुआत की है. इसने 1 करोड़ से ज्यादा का ग्रॉस कलेक्शन किया है. ये नंबर बहुत बड़ा भले न लगता हो मगर हाल ही में रिलीज हुई बाकी साउथ फिल्मों के हिंदी वर्जन के मुकाबले ये एक दमदार शुरुआत है. 'विक्रम' 'वलिमाई' 'बीस्ट' और '777 चार्ली' के हिंदी वर्जन का ओपनिंग कलेक्शन इससे कम था. 

बेहतरीन वर्ल्डवाइड कलेक्शन 

रिपोर्ट्स के अनुसार, किच्चा सुदीप की फिल्म ने वर्ल्ड वाइड लगभग 26 करोड़ रुपये का ओपनिंग कलेक्शन किया है. इस हिसाब से देखा जाए तो पहले वीकेंड में 'विक्रांत रोना' का कलेक्शन 100 करोड़ के लगभग आराम से पहुंच सकता है. ट्रेंड्स बताते हैं कि गुरुवार के मुकाबले शुक्रवार को फिल्मों की कमाई में थोड़ी गिरावट आती है लेकिन शनिवार-रविवार जोरदार कमाई वाले दिन होते हैं. ऐसे में माना जा सकता है कि रविवार के शोज के बाद 'विक्रांत रोना' का टोटल कलेक्शन 100 से 110 करोड़ रुपये के बीच पहुंच सकता है.

रिपोर्ट्स में फिल्म का बजट 100 करोड़ के करीब बताया गया है और अगर इसकी कमाई इसी तरह चलती रही तो किच्चा सुदीप की फिल्म एक बड़ी हिट साबित होगी. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें