scorecardresearch
 

Khesari Lal Yadav: दो महीने बाद जिम पहुंचे खेसारी लाल यादव, बोले- 25 दिन में खुद को फाड़ दूंगा, देखें वीडियो

Khesari Lal Yadav Workout Video Viral: दरअसल, ये वीडियो खेसारी लाल यादव के जिम में वर्कआउट के दौरान का है जिसे उनके मैनेजर विवेक ने शूट किया है. इस वीडियो को खेसारी लाल यादव के ज्यादातर गानों के लेखक अखिलेश कश्यप के यू-ट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया है.

Khesari Lal Yadav Workout Video Viral (File Photo) Khesari Lal Yadav Workout Video Viral (File Photo)

भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में हिट मशीन के नाम से मशहूर एक्टर और सिंगर खेसारी लाल यादव का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है. इस वीडियो में पसीना बहाते दिख रहे हैं. वीडियो में उन्हें ये कहते भी देखा जा सकता है कि '25 दिन में तो मैं खुद को फाड़ दूंगा'.

दरअसल, ये वीडियो खेसारी लाल यादव के जिम में वर्कआउट के दौरान का है जिसे उनके मैनेजर विवेक ने शूट किया है. इस वीडियो को खेसारी लाल यादव के ज्यादातर गानों के लेखक अखिलेश कश्यप के यू-ट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया है.

इस वीडियो में खेसारी लाल यादव बता रहे हैं कि वो दो महीने बाद जिम पहुंचे हैं. इससे पहले उनकी तबीयत ठीक नहीं थी जिसकी वजह से वो जिम से दूर थे और किसी प्रकार का वर्कआउट (Khesari Lal Yadav Workout) नहीं कर पा रहे थे.

दो महीने बाद जिम पहुंचे खेसारी

अपने मैनेजर से बात करते हुए खेसारी लाल यादव कहते हैं, 'मजा आ गया जिम करके, 25 दिन में तो मैं खुद को फाड़ दूंगा. दो महीने हो गए हैं जिम छोड़े हुए. तबीयत खराब थी. अगर न होती तो अब तक...' खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) अपने फिजिक को लेकर काफी सचेत रहते हैं और यही कारण है कि उनके वीडियो व फिल्मों में उनकी जबरदस्त बॉडी शेप देखने को मिलते हैं.

देखें खेसारी लाल यादव के जिम का वायरल हो रहा वीडियो...

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें