scorecardresearch
 

Bigg Boss में नजर आ चुके हैं ये पॉपुलर भोजपुरी सितारे, क्यों नहीं बन पाये विनर?

बिग बॉस टेलीविजन के पॉपुलर शोज में शुमार है. शो पर अब तक कई भोजपुरी सितारे भी हिस्सा ले चुके हैं. इस लिस्ट में मोनालिसा, खेसारी लाल यादव, निरहुआ, रवि किशन और मनोज तिवारी जैसे सेलेब्स का नाम शामिल है. भोजपुरी इंडस्ट्री में तो इन सितारों का सिक्का चला, लेकिन बिग बॉस की ट्रॉफी जीतने से चूक गये.

X
खेसारी लाल यादव, संभावना सेठ
खेसारी लाल यादव, संभावना सेठ

बिग बॉस वो रियलिटी शो है जिसका सालभर फैंस को बेसब्री से इंतजार रहता है. बिग बॉस का नया सीजन जल्द ही टीवी पर दस्तक देने वाला है. हर साल शो में टीवी, बॉलीवुड और भोजपुरी इंडस्ट्री के कई बड़े सितारे हिस्सा लेते हैं. हालांकि, विनर वही बनता है जो बिग हाउस में खुलकर अपनी बात रखता है और जनता का दिल जीत लेता है. बिग बॉस का नया सीजन शुरू हो. इससे पहले बात करते हैं उन भोजपुरी सितारों की, जो सलमान खान के शो पर तो नजर आये, लेकिन विनर नहीं बन पाये.

-संभावना सेठ
संभावना सेठ भोजपुरी और टीवी की जानी-मानी एक्ट्रेस हैं. संभावना सेठ बिग बॉस सीजन 2 में नजर आई थीं. इस शो ने संभावना सेठ के करियर को नई उड़ान दी. बिग बॉस हाउस में संभावना सेठ ने अपने हाई वोल्टेज ड्रामा से सबका ध्यान खींचा. शो पर उनका और राजा चौधरी का रोमांस भी देखने को मिला. हालांकि, रोमांस और हाई वोल्टेज ड्रामा के बावजूद संभावना सेठ शो की ट्रॉफी घर नहीं ले जा सकीं.

-रवि किशन
रवि किशन को आज किसी परिचय की जरूरत नहीं है. भोजपुरी इंडस्ट्री में अपनी कामयाबी का परचम लहराने के बाद रवि किशन ने बिग बॉस के पहले सीजन में एंट्री ली. उम्दा खेलते हुए रवि किशन फिनाले तक पहुंचे, लेकिन शो के विनर नहीं, बल्कि रनर-अप बने.

-मनोज तिवारी
मनोज तिवारी इंडियन पॉलिटिक्स और भोजपुरी सिनेमा का पॉपुलर चेहरा हैं. मनोज तिवारी बिग बॉस 4 का हिस्सा बने थे. शो पर उनकी और डॉली बिंद्रा की लड़ाई ने फैंस का खूब मनोरंजन किया था. पर अफसोस मनोज तिवारी भी शो के विनर नहीं बन पाये थे.

-दिनेश लाल यादव
मनोज तिवारी और रवि किशन के बाद निरहुआ भी बिग बॉस हाउस में अपनी किस्मत आजमाने आये थे. निरहुआ बिग बॉस 6 के कंटेस्टेंट बने थे. शो पर फैंस को उनकी सादगी भी खूब भाई थी, पर वो बिग बॉस की ट्रॉफी घर नहीं ले जा सके थे. बिग बॉस में आने के बाद ही निरहुआ की पॉपुलैरिटी दिन पर दिन बढ़ती चली गई.

-मोनालिसा 
मोनालिसा भोजपुरी इंडस्ट्री में खूबसूरती और एक्टिंग के लिये जानी जाती थीं. भोजपुरी में अपना सिक्का जमाने के बाद वो बिग बॉस 10 की कंटेस्टेंट बनीं. शो पर ही मोनालिसा ने अपने बॉयफ्रेंड विक्रांत सिंह संग शादी भी रचाई, लेकिन फिर भी विनर नहीं बन पाईं. 

-खेसारी लाल यादव
खेसारी लाल यादव भोजपुरी के टॉप स्टार्स में शुमार हैं, उन्होंने बिग बॉस 13 में अपने आवाज का जादू चलाने की कोशिश की थी. पर वो लंबे समय तक शो पर टिक नहीं सके. 

खेसारी लाल यादव हों या रवि किशन बिग हाउस में आकर इन भोजपुरी स्टार्स ने लोगों का मनोरंजन तो किया, लेकिन खुलकर गेम नहीं खेला. शायद यही वजह है कि फिनाले के करीब आकर इन सभी लोगों को बिग हाउस से बाहर जाना पड़ा. खबर है कि इस बार सिंगर-एक्ट्रेस निशा पांडे को बिग बॉस का ऑफर मिला है. देखते हैं कि शो में आकर वो कहां तक पहुंच पाती हैं. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें