scorecardresearch
 

Khesari lal Yadav Bhojpuri Song: खेसारी लाल यादव के इस भोजपुरी वीडियो का धमाल, 1 करोड़ पार पहुंचे व्यूज

Khesari lal Yadav New Bhojpuri Song Pichha Na Chhodab Gori: हाल ही में रिलीज हुए खेसारी लाल यादव के भोजपुरी गाने चाची के बाची सपनवा में आती है को लेकर काफी बवाल हुआ था. खेसारी के खिलाफ इस गाने को लेकर मुंबई समेत कई जगह केस भी दर्ज करवाए गए.

Khesari lal Yadav Bhojpuri Song Pichha Na Chhodab Gori Khesari lal Yadav Bhojpuri Song Pichha Na Chhodab Gori

भोजपुरी गाना 'चाची के बाची' पर विवाद के बाद खेसारी लाल यादव का नया गाना 'पीछा ना छोड़ब गोरी' (Pichha Na Chhodab Gori) वायरल हो गया है. खेसारी लाल यादव के अन्य गानों की तरह ही इस गाने को भी भोजपुरी दर्शक खूब प्यार दे रहे हैं. इस गाने पर 1 करोड़ से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं.

दरअसल, इस गाने को वेब म्यूजिक ने दो बार अपने चैनल पर अपलोड किया है, वहीं एक बार इस गाने को चटक भोजपुरी चैनल के प्लेटफॉर्म पर भी पोस्ट किया गया है. दिलचस्प बात ये है कि तीनों बार इस गाने को भरपूर प्यार मिला है. यही कारण है कि इस भोजपुरी गाने के वीडियो पर कुल 1 करोड़ से ज्यादा व्यूज हैं.

वेब म्यूजिक यू-ट्यूब चैनल पर पोस्ट किए गए इस गाने के सिर्फ एक वीडियो पर 50 लाख ज्यादा व्यूज हैं. खेसारी लाल यादव ने इस ट्रेंडिंग भोजपुरी गाने को अंतरा सिंह प्रियंका के साथ मिलकर गाया है. इस गाने का लिरिक्स कुंदन प्रीत ने लिखा है और संगीत रौशन सिंह का है.

हाल ही में रिलीज हुए खेसारी लाल यादव के भोजपुरी गाने चाची के बाची सपनवा में आती है को लेकर काफी बवाल हुआ था. खेसारी के खिलाफ इस गाने को लेकर मुंबई समेत कई जगह केस भी दर्ज करवाए गए. उन पर अश्लील गाना गाने का आरोप लगाया गया. इसी विवाद के बीच खेसारी लाल यादव लाइव वीडियो में विवादित बयान देते भी दिखे. इन सबके बावजूद उनका ये गाना लगातार सर्च में बना रहा. यही कारण है कि इस गाने को 1 करोड़ से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं.

देखें इस गाने का वीडियो...

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें