scorecardresearch
 

'जन्माष्टमी' पर खेसारी लाल-आम्रपाली के फैंस को मिला तोहफा, 'डोली सजा के रखना' की रिलीज डेट आउट

खेसारी लाल यादव और आम्रपाली दुबे स्टारर फिल्म 'डोली सजा के रखना' की रिलीज डेट का लोगों को बेसब्री से इंतजार था. आखिर इंतजार खत्म हुआ. फिल्म की रिलीज डेट सामने आ गई है. फिल्म के निर्देशक और लेखक रजनीश मिश्रा ने बताया कि 'डोली सजा के रखना' अगले महीने 2 सितंबर को रिलीज होने जा रही है.

X
खेसारी लाल यादव, आम्रपाली दुबे
खेसारी लाल यादव, आम्रपाली दुबे

खेसारी लाल यादव और आम्रपाली दुबे के फैंस के लिये एक गुड न्यूज है. 'डोली सजा के रखना' की रिलीज डेट आउट हो चुकी है. खेसारी लाल और आम्रपाली के चाहने वाले इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे. फिल्म का ट्रेलर देखने के बाद हर कोई इसे देखने के लिये एक्साइटेड दिखाई दे रहा था. पर अब इंतजार खत्म हुआ और फिल्म अगले महीने रिलीज को तैयार है. 

अगले महीने रिलीज होगी फिल्म 
फिल्म के निर्देशक और लेखक रजनीश मिश्रा ने मुंबई में खेसारी लाल यादव और आम्रपाली दुबे के साथ मिलकर एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की. उन्होंने बताया कि फिल्म 2 सितंबर को पैन इंडिया रिलीज होगी. इस फिल्म का ट्रेलर पहले ही आउट हो चुका है और बीते कुछ सालों में इस फिल्म का ट्रेलर सबसे ज्यादा रिव्यू पाने वाला बन गया है. फिल्म पिता-पुत्र के अटूट रिश्ते पर आधारित है. यह दर्शकों के हंसाने और रुलानी वाली है.

वहीं फिल्म पर बात करते हुए आम्रपाली ने कहा, यह फिल्म मेरे लिए बेहद अलग है. इसमें मेरा किरदार थोड़ा टेढ़ा मेढ़ा है. जब यह फिल्म रिलीज होगी तब देख कर सभी को मजा आने वाला है. आम्रपाली ने खेसारीलाल यादव, रजनीश मिश्रा और रौशन सिंह की भी तारीफ की. वो कहती हैं, यह बेस्ट टीम थी. जिसके साथ काम करने का अनुभव खास रहा. हमारी फिल्म दर्शकों को खूब हंसाने वाली है. खेसारीलाल यादव जितना हमें स्क्रीन पर एंटरटेन करते हैं, उससे ज्यादा सेट पर सबको हंसाते हैं. उनकी यह क्वालिटी उन्हें सबसे अलग बनाती है.

फिल्म को लेकर क्या बोले खेसारी?
खेसारीलाल यादव ने कहा कि यूं तो दुनिया में सबके पास परेशान होने के लिए बहुत से वजह है, लेकिन अगर आप किसी को हंसा लें, तो यह सुकून अच्छा होता है. हमारी फिल्म ऐसी ही है, जिसमें मनोरंजन के साथ एक संदेश भी होगा. इसलिए आप सभी से आग्रह होगा कि 2 सितंबर को आप सिनेमाघरों में जाकर हमारी फिल्म जरूर देखें. हम निर्माता और निर्देशक का आभार व्यक्त करते हैं कि वे इतनी अच्छी फिल्म लेकर आ रहे हैं. जब दर्शक अच्छी फिल्मों को आगे बढ़ाएंगे, तभी मेकर्स ज्यादा से ज्यादा अच्छी फिल्में लेकर आएंगे. इसलिए मैं हमेशा फिल्म की कहानी और कॉन्सेप्ट को वरीयता देकर काम करता हूं.

निर्माता रौशन सिंह व निर्देशक रजनीश मिश्रा ने कहा कि फिल्म 'डोली सजा के रखना' में खेसारीलाल यादव और आम्रपाली दुबे की जोड़ी शानदार लग रही है. ट्रेलर सभी ने देखा, जिससे अंदाजा हो गया होगा कि फिल्म कितना शानदार होने वाला है. हमारी कोशिश हमेशा सार्थक सिनेमा की रही है. उम्मीद है दर्शकों को यह फिल्म खूब पसंद आएगी. 

फिल्म 'डोली सजा के रखना' में खेसारीलाल यादव और आम्रपाली दुबे के साथ रक्षा  गुप्ता, विनोद मिश्रा, अनूप अरोड़ा, समर्थ चतुर्वेदी, फलक नाज़, बिना पांडेय और दिलकश मुख्य भूमिका में हैं. देव पांडेय का भी फिल्म में योगदान रहा है. फिल्म का खूबसूरत संगीत रजनीश मिश्रा, छोटे बाबा और आर्या शर्मा का है.  लिरिक्स प्यारेलाल यादव, सुमित सिंह चंद्रवंशी, कृष्णा बेदर्दी, विजय चौहान, परफुल्ल तिवारी, छोटू और गोलू यादव का है.  पी आर ओ रंजन सिन्हा व अखिलेश सिंह है. कोरियोग्राफर कानू मुखर्जी और परसुन यादव हैं.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें