scorecardresearch
 

Kamal Haasan Hospitalised: अचानक बिगड़ी कमल हासन की तबीयत, अस्पताल में होना पड़ा भर्ती

खबरें हैं कि कमल हासन को बुखार था, जिसका उन्हें ट्रीटमेंट दिया गया. कमल हासन फिलहाल स्टेबल हैं. हॉस्पिटल से अबतक कोई जानकारी उनके हेल्थ पर नहीं मिल पाई है. हाल ही में कमल हासन को लेजेंड्री डायरेक्टर के. विश्वनाथ संग देखा गया था. सोशल मीडिया पर दोनों की कई फोटोज भी वायरल हुई थीं.

X
कमल हासन
कमल हासन

साउथ और हिंदी जगत के जाने-माने एक्टर कमल हासन अस्पताल में भर्ती हैं. रिपोर्ट्स की मानें तो कमल हासन हैदराबाद से जब वापस लौट रहे थे तो उन्होंने बेचैनी की शिकायत की थी, जिसके बाद एक प्राइवेट अस्पताल में उन्हें भर्ती कराया गया. कहा जा रहा है कि अब कमल हासन स्टेबल हैं और उनका इलाज चल रहा है. हॉस्पिटल से अबतक कोई जानकारी उनके हेल्थ पर नहीं मिल पाई है. 

कमल हासन हुए अस्पताल में भर्ती
खबरें हैं कि कमल हासन को बुखार था, जिसका उन्हें ट्रीटमेंट दिया गया. हालांकि, अब वह अस्पताल से डिस्चार्ज हो चुके हैं. हाल ही में कमल हासन को लेजेंड्री डायरेक्टर के. विश्वनाथ संग देखा गया था. सोशल मीडिया पर दोनों की कई फोटोज भी वायरल हुई थीं. आजकल कमल हासन रियलिटी शो 'बिग बॉस तमिल सीजन 6' को होस्ट करने में व्यस्त चल रहे हैं. पिछले छह महीनों से वह इसके लिए शूट कर रहे हैं. यह रियलिटी शो तमिल टीवी पर हिट साबित हो रहा है. 

एक्टर ने की बुखार की शिकायत
23 नवंबर को कमल हासन ने हल्का बुखार होने की शिकायत की थी. वह थोड़ी बेचैनी भी महसूस कर रहे थे. हैदराबाद से लौटने के बाद चेन्नई के एक प्राइवेट अस्पताल में कमल हासन को भर्ती कराया गया. डॉक्टर्स ने उनका इलाज किया और उन्हें कुछ दिन घर पर ही आराम करने के लिए कहा है. रिपोर्ट्स हैं कि कमल हासन डिस्चार्ज हो गए हैं. हालांकि, उनकी या उनकी टीम की ओर से इसपर अबतक कोई बयान सामने नहीं आया है. 

वर्कफ्रंट की बात करें तो कमल हासन डायरेक्टर शंकर की फिल्म 'इंडियन 2' की भी शूटिंग में बिजी चल रहे हैं. इसके साथ ही वह 'बिग बॉस तमिल सीजन 6' की भी शूटिंग कर रहे हैं. ऐसे में एक्टर को थोड़ा स्ट्रेस और थकावट हो गई. जब कमल हासन 'इंडियन 2' की शूटिंग कर लेंगे तो वह डायरेक्टर मणिरत्नम के साथ काम शुरू करेंगे. फिल्म का नाम है 'केएच 234'. इसके अलावा कमल हासन के पास डायरेक्टर पा रंजीथ की भी एक फिल्म है, जिसपर अबतक कोई अपडेट नहीं आया है. फिल्म का टाइटल तक रिवील नहीं किया गया है. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें