scorecardresearch
 

Jamtara 2 Trailer Out: जामताड़ा में होने जा रहा सबसे बड़ा स्कैम, रिलीज हुआ शानदार ट्रेलर

Jamtara Trailer Out: सच्ची घटनाओं पर आधारित ये वेब सीरीज नेटफ्लिस पर देखी जा सकेगी. पहली सीरीज में दिखाया गया था कि कैसे एक गैंग ने फोन कॉल के जरिए लोगों को लूटा था, कैसे उनके बैंक से पैसे हड़प लिए गए थे. माना जा रहा है कि दूसरा सीजन पहले से भी ज्यादा मजेदार होगा.

X
जामतारा सीजन 2 का ट्रेलर रिलीज
जामतारा सीजन 2 का ट्रेलर रिलीज

'डाकुओं का टेम गया....तब चंबल था, अब जामताड़ा है.' तो जी आ गया है आपके फेवरेट क्राइम सीरीज का दूसरा सीजन. झारखंड के जामताड़ा जिले की सच्ची घटनाओं पर आधारित जामताड़ा सीरीज के दूसरे सीजन का ट्रेलर रिलीज हो गया है. फिर से आपको छोट-छोटे शहरों में होने वाले बड़े घोटाले की कहानी देखने को मिलेगी. वहीं इस बार के सीजन में उन घोटालों का पैमाना और भी बड़ा हो गया है. 

थ्रिलिंग है दूसरे सीजन का ट्रेलर

2020 में रिलीज जामताड़ा को लोगों ने बेहद पसंद किया था. कोरोना काल का वक्त था. ऐसे में सच को उजागर करती क्राइम सीरीज को लोगों ने हाथोंहाथ लिया था. इसी से उत्साहित मेकर्स दूसरे सीजन के साथ वापसी को तैयार है. जामताड़ा का ट्रेलर नेटफ्लिक्स के अकाउंट पर रिलीज हो गया है. और सच कहें तो, जबरदस्त लग रहा है. ट्रेलर में मौजूद एक-एक डायलॉग आपको फिल्म देखने के लिए पुश करेगा. इस बार सीरीज में राजनीति का भी तड़का डाला गया है. सनी और गुड़िया अब बच्चे नहीं रहे बड़े हो चुके हैं. वो अब समाज से अपने लिए इज्जत चाहते हैं. अब उन्हें किसी की परवाह नहीं है. इस बार वो कुछ ऐसा प्लान करते हैं जो बड़े लेवल का है.

5000 सिम कार्ड मंगवाई जाती है. कई सारे स्कूल के बच्चे इसमें स्कैम में जुटे दिखाई देते हैं. हर नंबर पर 5 लाख कमाने की स्कीम बनाई जा रही है. सनी एक बड़ा स्कैम प्लान कर रहा है, गुड़िया पॉलिटिक्स में शामिल हो चुकी है. जो इस बार जिले के पॉपुलर नेता ब्रजेश भान को टक्कर देने आई है. ट्रेलर के लास्ट में एक हिंट भी दिया गया है, जहां सनी चाहता है कि लोग उसे पकड़ें. मतलब अब समाज में अपना एक नाम बनाना चाहता है. 

सितंबर में होगी रिलीज

सच्ची घटनाओं पर आधारित इस वेब सीरीज को नेटफ्लिस पर देखा जा सकेगा. झारखंड में हुए साइबर क्राइम को दिखाने वाली इस सीरीज का पहला सीजन दर्शकों को काफी पसंद आया था. सीरीज में दिखाया गया था कि कैसे एक गैंग ने फोन कॉल के जरिए लोगों को लूटा था, कैसे उनके बैंक से पैसे हड़प लिए गए थे. माना जा रहा है कि दूसरा सीजन पहले से भी मजेदार होगा. इस सीरीज को सौमेंद्र पढ़ी ने डायरेक्ट किया है. वहीं त्रिशांत श्रीवास्तव ने स्क्रिप्ट लिखी है. सीरीज में अमित सियाल, स्पर्श श्रीवास्तव, मोनिका पंवार लीड रोल में हैं. जामताड़ा के सीजन 2 को 23 सितंबर को रिलीज किया जाएगा.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें